close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बहरोड़ लॉकअप मामले में पुलिस ने 50 हजार के इनामी 2 आरोपियों को किया गिरफ्तार

इस मामले में एसओजी अब तक 18 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है. जिसमें 7 आरोपी 50-50 हजार के ईनामी बदमाश है.

बहरोड़ लॉकअप मामले में पुलिस ने 50 हजार के इनामी 2 आरोपियों को किया गिरफ्तार
इस मामले में एसओजी अब तक 18 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है.

बहरोड़: लॉकअप ब्रेक कांड में ऐके 47 से फायरिंग करने के आरोप में एसओजी के द्वारा घोषित 50 -50 हजार के इनामी 2 आरोपियों को गुरुवार को एसओजी ने बहरोड़ कोर्ट में पेश किया. बुधवार को एसओजी ने विक्रम उर्फ पपला को फरार करने के मामले में 50 -50 हजार के 2 ईनामी बदमाश राहुल पुत्र सूरजभान उम्र 26 साल निवाशी वार्ड नंबर 14 रिवाड़ी और अशोक गुर्जर पुत्र मेजर ग्यारसी लाल उम्र 27 साल निवाशी खेरोली महैन्द्रगढ़ को गिरफ्तार किया है. 

जिन्हें गुरुवार को बहरोड कोर्ट में पेश किया गया. जहां कोर्ट ने सभी आरोपियों को 23 तक जेसी कम पिसी रिमांड पर जेल भेज दिया है. एसओजी के द्वारा दोनों आरोपियों को बापर्दा गिरफ्तार किया है और आज कोर्ट में पेश करने के बाद ने तीनों आरोपियों को कोर्ट ने 5 दिन के न्यायिक अभिरक्षा कम पुलिस रिमांड पर एसओजी को सौपा है.

सीधे शब्दों में कहें तो बापर्दा गिरफ्तारी के बाद आरोपियों से घटनास्थल की तस्दीक और गवाहों की पहचान करवाने के लिए जेल भेज दिया है. जिसे टैक्निकल भाषा में कहें तो पुलिस जरूरत पड़ने पर उन्हें जेल से ला सकती है और तीनो आरोपी जेल में रहेंगे.

इस दौरान बहरोड़ कोर्ट में कड़ी सुरक्षा के साथ आरोपियों को पेश किया गया. एसओजी के द्वारा कल फायरिंग के मुख्य 2 आरोपियों पर एसओजी के द्वारा 50-50 हजार का ईनाम घोषित किया था. जिन्हें गुरुवार को एसओजी के द्वारा बहरोड़ कोर्ट में न्यायाधीश आशुतोष कुमावत की अदालत में पेश किया और कोर्ट ने आरोपियों को 23 सितंबर तक 5 दिन के जेसी कम पिसी रिमांड पर सौंप दिया है. 

इस मामले में एसओजी अब तक 18 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है. जिसमें 7 आरोपी 50-50 हजार के ईनामी बदमाश है. इससे पूर्व एसओजी ने विक्रम उर्फ पपला को फरार कराने वाले गिरोह के हरियाणा निवासी चंद्रपाल उर्फ चंदू पुत्र राजपाल यादव (20), प्रशांत पुत्र राजबहादुर (22) और आकाश यादव पुत्र राजकुमार यादव (24) को सोमवार को गिरफ्तार किया था.

उससे पूर्व बहरोड़ थाने पर हमला कराने के षड्यंत्र और हमले में शामिल अभियुक्त विनोद स्वामी, कैलाशचंद्र, जगन खटाना, महिपाल गुर्जर, सुभाष गुर्जर, नरेंद्र सिंह, श्याम सुंदर उर्फ अशोक, जितेंद्र उर्फ जीतू, विक्रम सिंह, महेंद्र उर्फ पप्पू गुर्जर, अजय कुमार उर्फ बिल्लू तथा दो इनामी अभियुक्त दिनेश कुमार और दीक्षांत गुर्जर को एसओजी द्वारा पूर्व में गिरफ्तार किया जा चुका है.