close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

रामेश्वर डूडी की हत्या की साजिश मामले में बीकानेर पहुंची पुलिस, सेंट्रल जेल में की पूछताछ

इस पूरे मामले में हरियाणा में पकड़े गए दो साज़िश कर्ता बदमाशों से हुए खुलासे के बाद इस साजिश के तार बीकानेर से जुड़े होने के बाद एसओजी की टीम बीकानेर में लिंक तलाश रही है.

रामेश्वर डूडी की हत्या की साजिश मामले में बीकानेर पहुंची पुलिस, सेंट्रल जेल में की पूछताछ
इस मामले की पड़ताल पहले डूडी पेट्रोल पम्प से जुड़े आरोपियों से भी जोड़कर की जा रही है.

रौनक व्यास, बीकानेर: कांग्रेस नेता रामेश्वर डूडी की हत्या की साज़िश का मामला इतना बढ़ गया कि समर्थकों की तरफ से सुरक्षा मुहैया करवाने और जांच एसओजी के हाथ सौंपने को लेकर विरोध प्रदर्शन किए गए. वहीं उसके बाद पूरे मामले की जांच एसओजी को सौंप दी गई जिसके बाद गुरुवार देर शाम स्पेशल ऑपरेशन ग्रूप की टीम बीकानेर पहुंची और जेल में बंद तीन बंदियो से पूछताछ की.

इस पूरे मामले में हरियाणा में पकड़े गए दो साज़िश कर्ता बदमाशों से हुए खुलासे के बाद इस साजिश के तार बीकानेर से जुड़े होने के बाद एसओजी की टीम बीकानेर में लिंक तलाश रही है. जहां सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार एसओजी के एएसपी देशराज यादव की टीम ने रामकिशन हत्याकांड के अभियुक्त शंकरलाल जाट सहित अजीत बड़बड और इंद्रजीत से पूछताछ की है. वहीं इस मामले की पड़ताल पहले डूडी पेट्रोल पम्प से जुड़े आरोपियों से भी जोड़कर की जा रही है.

गौरतलब है कि मीडिया से बातचीत में डूडी ने कहा था कि हो सकता है पॉलिटिकल रंजिश के चलते उनकी हत्या की साजिश की जा रही हो. लेकिन किसके इशारे पर यह योजना तैयार की गई है इसकी जानकारी उन्हें नहीं है. उन्होंने कहा था कि इसकी जानकारी मिलने के बाद उन्होंने अपने अपने परिचितों को सिरसा भेजा था. उन्होंने यह भी बताया था कि इससे पहले भी कई बार उनकी जान को खतरा रह चुका है. उनके पेट्रोल पंप में लूट की घटना हो चुकी है.