निकाय चुनाव से पहले श्रीगंगानगर में तेज हुई राजनीतिक सरगर्मियां, बीजेपी ने रखी मीटिंग

मटोरिया ने साफ शब्दों में कहा कि पिछली बार जिस तरीके से जो खरीद-फरोख्त की बातें सामने आई थी इस बार उन गलतियों को नहीं दोहराया जाएगा और जिताऊ प्रत्याशी को ही प्राथमिकता दी जाएगी. 

निकाय चुनाव से पहले श्रीगंगानगर में तेज हुई राजनीतिक सरगर्मियां, बीजेपी ने रखी मीटिंग

श्रीगंगानगर: राज्य में निकाय चुनाव को लेकर के सरगर्मियां शुरू हो गई हैं. सभापति पद को लेकर बने संशय के बाद विभिन्न पार्टियों ने अपने दावेदारों को भी टटोलना शुरू कर दिया है. वहीं दावेदारों ने भी पूरी ताकत के साथ अपने पार्टी के सामने अपना पक्ष रखना शुरू कर दिया है. भाजपा के चुनाव प्रभारी अभिषेक मटोरिया ने आज श्री गंगानगर जिले में कार्यकर्ताओं पदाधिकारियों की मीटिंग लेकर आगामी चुनाव में भाजपा का बोर्ड बनाने के लिए तैयारियां शुरू करने की हिदायत दी. 

श्री पैलेस में आयोजित पार्टी पदाधिकारियों और वरिष्ठ कार्यकर्ताओं के सम्मेलन में चुनाव प्रभारी अभिषेक मटोरिया ने कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों को आगाह किया कि इस बार संभावनाएं पूरी तरह भाजपा के पक्ष में हैं और इसके लिए कार्यकर्ताओं को पूरी तैयारी से जुट जाना चाहिए. मटोरिया ने साफ शब्दों में कहा कि पिछली बार जिस तरीके से जो खरीद-फरोख्त की बातें सामने आई थी इस बार उन गलतियों को नहीं दोहराया जाएगा और जिताऊ प्रत्याशी को ही प्राथमिकता दी जाएगी. 

इस अवसर पर अनेक कार्यकर्ताओं ने पार्टी के प्रति समर्पित निष्ठावान तथा वर्तमान पार्षदों का पहले ध्यान रखा जाएगा. पार्टी के जिला अध्यक्ष हरि सिंह कामरा नगर परिषद के उपसभापति अजय दावड़ा तथा भाजपा के वरिष्ठ नेता जयदीप बिहानी सहित अनेक नेताओं ने इस अवसर पर अपनी बात रखते हुए कहा कि निष्ठावान कार्यकर्ता ही दावेदारी की पहली आवश्यकता है.