2020 के चुनाव में बाहर आया 2015 का जिन्न, पटना के चौराहों पर यूं कसा तंज

विपक्ष के हमले पर बीजेपी के एमएलसी नवल किशोर यादव (Naval Kishor Yadav) ने कहा कि इस तरह की पोस्टरबाजी से कुछ नहीं होने वाला है. चालू और अपमानित भाषा का इस्तेमाल विपक्ष के काम नहीं आएगा.

2020 के चुनाव में बाहर आया 2015 का जिन्न, पटना के चौराहों पर यूं कसा तंज
बिहार में सत्ता पक्ष और विपक्ष के बीच पोस्टर वार तेज हो गया है ....

पटना : बिहार में चुनावी समर की तारीखों का ऐलान होने से पहले राजनीतिक दलों का एक दूसरे पर हमला जारी है. चुनावी प्रचार में इस बार सबका ध्यान चुनावी होर्डिंग पर है, क्योकि होर्डिंग वार के जरिए पुरानी दोस्ती और अदावत की याद दिलाते हुए सत्ता पक्ष और विपक्ष जमकर आक्रामक हैं. ताजा पलटवार विपक्ष की ओर से हुआ, जहां राजद ने बिना नाम वाला पोस्टर लगाकर सीएम नीतीश कुमार और पीएम मोदी पर एक साथ निशाना साधा है. 

एक बार फिर से बाहर निकला डीएनए का जिन्न
राजधानी पटना के जेपी गोलंबर समेत अन्य चौक-चौराहों पर प्रधानमंत्री मोदी के पुराने बयान के आधार पर नीतीश कुमार की घेराबंदी की गई है. दरअसल पिछले चुनाव के पांच साल बाद नए समर से पहले पोस्टर वार के जरिए एक बार फिर से DNA वाले पुराने बयान का जिन्न बोतल के बाहर आ गया है. यानी नए नारे के सहारे राजद ने PM मोदी और CM नीतीश पर हमला तेज किया है. वहीं पोस्टर वार में भी कोई किसी से कम नहीं है. 

रणभेरी से पहले सियासी बयानबाजी भी चरम पर
विपक्ष के हमले पर बीजेपी के एमएलसी नवल किशोर यादव (Naval Kishor Yadav) ने कहा कि इस तरह की पोस्टरबाजी से कुछ नहीं होने वाला है. चालू और अपमानित भाषा का इस्तेमाल विपक्ष के काम नहीं आएगा. गलत बयानबाजी करके टिकट बिक सकती है, वो परिवार का बैंक बैलेंस बढ़ा सकते हैं. टिकट की खरीद फरोख्त के लिए इस तरह की नारेबाजी भी हो रही है, क्योंकि फ्रॉड की राजनीतिक करने वाले ही ऐसी भाषा का प्रयोग करते हैं.

बीजेपी के आरोप पर राजद ने किया पलटवार
राजद ने भारतीय जनता पार्टी के बयान पर फिर से पलटवार किया है. आरजेडी नेता मृत्युंजय तिवारी ने कहा है कि बिहार की जनता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बातों को अब तक भूली नहीं है. वर्ष 2015 में सीएम नीतीश कुमार को डीएनए में गड़बड़ी बता रहे थे, आज उनकी तारीफ में कसीदे पढ़े जा रहें हैं. तो ऐसे में एनडीए स्पष्ट करे कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 2015 में सही थे या आज सही हैं.

LIVE TV
 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.