Zee Rozgar Samachar

पीएम मोदी ने रक्षा मंत्रालय को दिये केरल में राहत-बचाव कार्य तेज करने के निर्देश

हमने राज्य में बाढ़ की स्थिति पर चर्चा की और रक्षा मंत्रालय से राज्य में राहत और बचाव अभियान को तेज करने को कहा है.

पीएम मोदी ने रक्षा मंत्रालय को दिये केरल में राहत-बचाव कार्य तेज करने के निर्देश
फोटो साभारः ANI

नई दिल्लीः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज रक्षा मंत्रालय से केरल में राहत और बचाव अभियान और तेज करने को कहा है. राज्य में बाढ़ की भीषण स्थिति बनी हुई है. प्रधानमंत्री ने आज सुबह केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन से भी बातचीत की. प्रधानमंत्री ने ट्वीट किया, 'हमने राज्य में बाढ़ की स्थिति पर चर्चा की और रक्षा मंत्रालय से राज्य में राहत और बचाव अभियान को तेज करने को कहा है. केरल के लोगों की सुरक्षा और बेहतरी के लिए मैं प्रार्थना कर रहा हूं.' 

राज्य में बारिश की वजह से 47 लोगों की मौत हो चुकी है
मोदी ने कल शाम विजयन से कहा था कि केंद्र सरकार केरल के साथ मजबूती से खड़ी है और हर संभव सहायता पहुंचाने के लिए तैयार है. अधिकारियों ने बताया कि राज्य में बारिश की वजह से अब तक 47 लोगों की मौत हो चुकी है और 14 जिलों में से 12 जिलों में रेड अलर्ट जारी किया गया है. वहीं बारिश के चलते कई लोग राहत शिविरों में रहने के लिए मजबूर हैं. वहीं बारिश के साथ ही राज्य के कई स्थानों में भूस्खलन की भी खबरें हैं.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.