close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

'स्काई इज पिंक' को लेकर एक्साइटेड हैं प्रियंका चोपड़ा, बताया फिल्म की कहानी से अपना कनेक्शन

आपको बता दें, प्रियंका चोपड़ा ने अपनी पढ़ाई बरेली-लखनऊ से की है और उनका ननिहाल केरल में हैं. प्रियंका के पिता पंजाब से थे. प्रियंका सही मायों ने ग्लोबल स्टार हैं.

'स्काई इज पिंक' को लेकर एक्साइटेड हैं प्रियंका चोपड़ा, बताया फिल्म की कहानी से अपना कनेक्शन
11 अक्टूबर को रिलीज होगी प्रियंका चोपड़ा की फिल्म 'स्काई इज पिंक'.

अंबरीश पांडे, नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) फिल्म 'स्काई इज पिंक' (Sky Is Pink) से बॉलीवुड में कमबैक करने वाली हैं. उनकी यह फिल्म अक्टूबर में रिलीज होगी. जिसके चलते वह लगातार अपनी फिल्म के प्रमोशन में लगी हुई हैं. इसी बीच उन्होंने जी बिजनेस को एक्स्क्लूजिव इंटरव्यू देते हुए फिल्म के बारे में बात की है. 

प्रियंका चोपड़ा ने अपनी फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा, द 'स्काई इज पिंक' की कहानी असल जिंदगी पर आधारित है. यह कहानी दिल्ली में रहने वाली अदिति और उनके वीरेन के साथ उनकी बेटी की है. उन्होंने कहा, अदिति का किरदार बड़े पर्दे पर निभाना सम्मान जैसा है. उन्होंने कहा, मैं अपना बेस्ट देना चाहती हूं और अच्छा काम अच्छे निर्देशक पर निर्भर करता है. 

बता दें, इस फिल्म का डायरेक्शन सोनाली बोस ने किया है और फिल्म की कहानी लिखने में भी उन्होंने अहम भूमिका निभाई है. इस फिल्म की कहानी को सोनाली ने नीलेश के साथ लिखा है. प्रियंका चोपड़ा ने आगे बताया कि उनके लिए इस फिल्म को कहना काफी मुश्किल रहा क्योंकि फिल्म की शूटिंग के दौरान ही उनकी शादी हो रही थी. उन्होंने कहा, एक वक्त पर दो अलग अलग इमोशन को जीना मेरे लिए काफी मुश्किल था. 

इंटरव्यू में बात करते हुए प्रियंका चोपड़ा ने तनाव से लड़ने के लिए भी कुछ सुझाव दिए. उन्होंने कहा, आपको उतना ही तनाव होता है जितने आप बड़े होते हैं. उन्होंने कहा, पहले मैं भी बहुत स्ट्रैस लेती थी लेकिन शादी के बाद मैं स्ट्रैस हैंडल करना सीख गई. वहीं अपने पति निक जोनस के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, मेरे पत् बहुत ही शांत स्वभाव के हैं. वह ज्यादा गुस्सा नहीं करते जबकि मैं बहुत जल्दी परेशान हो जाती हूं. तनाव आपको या मुझे किसी को भी बहुत नुकसान पहुंचाता है. 

आपको बता दें, प्रियंका चोपड़ा ने अपनी पढ़ाई बरेली-लखनऊ से की है और उनका ननिहाल केरल में हैं. प्रियंका के पिता पंजाब से थे. प्रियंका सही मायों ने ग्लोबल स्टार हैं. हॉलीवुड और बॉलीवुड इंडस्ट्री के बारे में बात करते हुए प्रियंका ने कहा, हॉलीवुड में सभी लोग वक्त पर आते हैं. जिस वजह से वहां शुरुआत में मुझे काफी दिक्कत हुई थी. 

बिजनेस वूमन बनने के सवाल का जवाब देते हुए प्रियंका चोपड़ा ने कहा कि उन्होंने 4 साल पहले अपनी प्रोडक्शन कंपनी की शुरुआत की थी. जिसके जरिए उन्होंने क्षेत्रिय भाषाओं पर फोकस किया. उन्होंने कहा, मैं पूरे भारत में बहुत प्रभावी रही हूं और ये फिल्म मेरी पहली हिंदी प्रोडक्शन है. उन्होंने कहा, मैं चाहती थी कि मेरे नाम पर कंपनी निर्भर न करे और इस कंपनी में मेरी मां बिजनेस पार्टनर हैं. 

उन्होंने आगे कहा, बिज़नेस का मुझे हमेशा से शौक रहा है. मैं अपने आपको बिजनेस में सक्षम समझती हूं और जो मैं नहीं जानती वो सीखती हूं. इस फिल्म को बनाने में सिद्धार्थ और रॉनी ने बहुत मदद की है. उन्होंने कहा, मैं काफी जगह निवेश कर रही हूं. 'बंबल' को भारत में लाने वाली मैं हूं. उन्होंने कहा, बंबल डेटिंग और सोशल मीडिया ऐप है और भारतीय लड़कियों के लिए पूरी तरह से सेफ है. 

उन्होंने ऐप के बारे में बताते हुए कहा कि, यह केवल डेटिंग ही नहीं बल्कि बिजनेस ऐप भी है और इसके जरिए लोग घर पर बैठकर बिजनेस शुरू कर सकते हैं. उन्होंने कहा, मैं लोगों को मौका देना चाहती हूं. उन्होंने कहा, उनकी मैनेजर बिजनेस में काफी मदद करती हैं और उनकी मां स्टॉक मार्केट में निवेश करती हैं. उन्होंने बताया कि वह 17 साल की उम्र से काम कर रही हैं और बचपन में पापा से मिलने वाली पॉकेट मनी का इस्तेमाल वह सीडी खरीदने के लिए किया करती थीं. अपने इंटरव्यू के अंत में उन्होंने कहा कि ओटीटी प्लेटफॉर्म्स ने कहानियों का दायरा बढ़ा दिया है और इस वजह से इनकी लॉकप्रियता लोगों के बीच बढ़ रही है.

आपको बता दें, 'स्काई इज पिंक' 11 अक्टूबर को रिलीज होगी. इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा के साथ फरहान अख्तर और जायरा वसीम लीड रोल में नजर आएंगे.