Zee Rozgar Samachar

करण जौहर के घर हुई सेलिब्रिटीज की पार्टी में NCB को नहीं मिले ड्रग्स के सबूत

गुजरात के गांधी नगर FSL ने अपनी फाइनल रिपोर्ट में बताया कि वीडियो में ड्रग्स जैसा कोई पर्दाथ या अन्य मटेरियल नहीं दिख रहा है. ये महज एक सफेद रंग की इमेज रिफ्लेक्शन ऑफ है.

करण जौहर के घर हुई सेलिब्रिटीज की पार्टी में NCB को नहीं मिले ड्रग्स के सबूत
फाइल फोटो।

नई दिल्ली: धर्मा प्रोडक्शन के मालिक करण जौहर (Karan Johar) के घर हुई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज की पार्टी के वायरल वीडियो (Viral Video) की दूसरी फॉरेंसिक रिपोर्ट भी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) को मिली गई है. सूत्रों के मुताबिक, रिपोर्ट में किसी नशीले पदार्थ की पुष्टि नहीं हुई है.

गुजरात के गांधी नगर FSL ने अपनी फाइनल रिपोर्ट में बताया कि वीडियो में ड्रग्स जैसा कोई पर्दाथ या अन्य मटेरियल नहीं दिख रहा है. ये महज एक सफेद रंग की इमेज रिफ्लेक्शन ऑफ है. सूत्रों के अनुसार, स्टाफ का भी कोई संदिग्ध शख्स वीडियो में नजर नहीं आ रहा है. आपको बता दें कि अकाली दल के नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने इस वायरल वीडिया पर आपत्ति जताते हुए एनसीबी में शिकायत दर्ज कराई थी. 

ये भी पढ़ें:- इन तारीखों को बंद होंगे केदारनाथ-बद्रीनाथ के कपाट, जानें चारधाम यात्रा का पूरा शेड्यूल

इसके बाद एजेंसी ने वीडियो को फॉरेंसिक टेस्ट के लिए भेजते हुए अपनी जांच शुरू की थी. जांच में सामने आया कि ये वीडियो 2018 का है जो फिल्ममेकर करण जौहर के घर हुई पार्टी के दौरान वायरल हुआ था. हालांकि सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, दूसरी फॉरेंसिक रिपोर्ट में ये साफ हो गया है कि उस दौरान किसी ड्रग्स का इस्तेमाल नहीं हुआ था. 

ये वीडियो भी देखें:-

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.