आसमान में दिखी 'एलियन जैसी अजीब सी चीज', लोग घबराए और फिर...

थाना प्रभारी अनिल कुमार पांडे के मुताबिक यह हवा से भरा गुब्बारा था जो बाद में नहर के पास झाड़ियों में फंस गया था. पुलिस अधिकारी ने कहा कि ‘गुब्बारे का एक हिस्सा नहर के बहते जल को छू रहा था, जिसके कारण गुब्बारा थोड़ा-थोड़ा हिल रहा था.’ 

आसमान में दिखी 'एलियन जैसी अजीब सी चीज', लोग घबराए और फिर...
दनकौर में गुब्बारे की वजह से स्थानीय लोग दहशत में आ गए थे.....

नोएडा :  उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) में स्थानीय लोग आकाश में उड़ रही एक अजीब सी चीज को देखकर शनिवार को घबरा गए. हालांकि बाद में पता चला कि यह वस्तु ‘आयरन मैन’ के आकार का गुब्बारा था.

दहशत में आए स्थानीय लोग
अधिकारियों ने बताया कि लोगों ने सुबह दनकौर इलाके में आसमान में यह वस्तु देखी, जो बाद में भट्टा परसौल गांव के निकट नहर में गिरी. इसके आस-पास लोगों की भीड़ एकत्र हो गई और कुछ लोगों को लगा कि यह वस्तु ‘कोई एलियन (दूसरे ग्रह का प्राणी) है’.

ये भी पढ़ें- कोरोना वैक्सीन की स्थिति जानने के लिए PM मोदी ने की बैठक, अफसरों को दिए ये निर्देश

दनकौर (Dankore) थाना प्रभारी अनिल कुमार पांडे के मुताबिक यह हवा से भरा गुब्बारा था जो बाद में नहर के पास झाड़ियों में फंस गया था. पुलिस अधिकारी ने कहा कि ‘गुब्बारे का एक हिस्सा नहर के बहते जल को छू रहा था, जिसके कारण गुब्बारा थोड़ा-थोड़ा हिल रहा था.’ 

उन्होंने कहा कि इसकी वजह से कुछ लोगों को यह वस्तु अजीब प्रतीत हो रही थी. पांडे ने कहा कि गुब्बारे में कुछ भी हानिकारक नहीं था, लेकिन अभी यह पता नहीं चल पाया है कि इस गुब्बारे को किसने उड़ाया था. लेकिन एहतियात बरतते हुए गुब्बारा उड़ाने की इस घटना को गंभीरता से लिया गया.

VIDEO

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.