close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

जमीन विवाद में बटालियन लेकर पहुंचे कर्नल साहब, पुलिस ने दर्ज किया केस

कर्नल केदार गायकवाड के पिता की पुणे खेड़ तालुका के गुलाणी गांव में 64 एकड़ जमीन है. जिसको लेकर सुनिल भरणे नाम के शख्स के साथ उनका झगडा चल रहा है.

जमीन विवाद में बटालियन लेकर पहुंचे कर्नल साहब, पुलिस ने दर्ज किया केस
सेना के कर्नल और 40 अन्य सैनिकों के खिलाफ हथियारों के साथ लोगों को धमकाने

पुणेः महाराष्ट्र के पुणे में एक अजीब वाकया सामने आया है. यहां सेना के कर्नल और 40 अन्य सैनिकों के खिलाफ हथियारों के साथ लोगों को धमकाने का मामला दर्ज किया गया है. दरअसल यह पूरा केस कर्नल के पुश्तैनी जमीन के विवाद से जुडा है. जिसके लिए उसने पूरी बटालियन को काम पर लगाया. बटालियन पर मारपीट का आरोप है, कर्नल के पिता का कुछ लोगों के साथ झगडा हो गया था उनके साथ बटालियन ने मारपीट की. कर्नल यह बटालियन हैदराबाद से लेकर आया था. फिलहाल मामला पुणे के राजगुरु नगर में दर्ज हुआ है.

कर्नल केदार गायकवाड के पिता की पुणे खेड़ तालुका के गुलाणी गांव में 64 एकड़ जमीन है. जिसको लेकर सुनिल भरणे नाम के शख्स के साथ उनका झगडा चल रहा है. कर्नल केदार के पिता का कहना है की सुनिल ने अवैध रुप से जमीन पर कब्जा किया है. वहीं सुनील का कहना है कि उसने जमीन खरीदी है और पिछले कई सालों से जमीन पर खेती कर रहा है.

14 जून को केदार के पिता और सुनिल भरणे के बीच कहा-सुनी हुई. पिता के साथ हाथापाई भी की गई. हैदराबाद में सेना की आर्टिलरी यूनिट में तैनात कर्नल केदार को जब इस बात का पता चला तो वह सेना के लगभग 40 जवानों के साथ गांव में पहुंचे और उन्होंने न सिर्फ सुनिल भरणे के साथ मारपीट की बल्कि उसको हथियारों के साथ धमकाया. ऐसा सुनील का आरोप है. मामला पुलिस स्टेशन में दर्ज हो चुका है और राजगुरु नगर पुलिस मामले की जांच कर रही है.

रविवार (23 जून) को हुई इस वारदात के बाद कर्नल फिर से हैदराबाद चला गया है. पुलिस ने कर्नल और उसके साथी सैनिकों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. पुलिस अब आरोपी से पूछताछ के लिए सेना से अनुमति लेने की प्रक्रिया शुरु करने जा रही है.