close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अवैध संबंधों के चलते युवक पर किया हमला, पुलिस आई तो खुद को मार ली गोली

पुलिस ने बताया कि रोहित को गंभीर हालत में नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस सूत्रो की मानें तो मामला अवैध संबंधों से जुड़ा है.

अवैध संबंधों के चलते युवक पर किया हमला, पुलिस आई तो खुद को मार ली गोली

नितीन पाटणकर/पुणे: महाराष्ट्र के पुणे शहर में मंगलवार को एक युवक पर एसिड हमला कर गोली चलाई गई. वहीं, इस घटना के बाद हमलावर ने खुद को गोली मार कर खुदकुशी कर ली. पुणे के सबसे पॉश इलाके सदाशिव पेठ में यह घटना हुई. पुलिस का कहना है कि यह घटना अनैतिक संबंधो को लेकर हुई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

पुलिस ने बताया कि 25 वर्षीय रोहित खरात अपनी महिला दोस्त के साथ पुणे के सदाशिव पेठ इलाके में बात कर रहा था. उसी वक्त सिद्धराम कलशेटी नाम का एक युवक आया और उसने रोहित पर अचानक एसिड से हमला कर दिया. रोहित तड़पने लगा तो सिद्धराम ने उसके ऊपर गोली चला दी. आसपास के लोग घटनास्थल के लिए दौड़े तो सिद्धराम सामने वाली बिल्डिंग में चला गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने सिद्धराम की तलाश करनी शुरु कर दी. सिद्धराम बिल्डिंग के एसी डक्ट में छुपा बैठा था. पुलिस को आता देख युवक ने पहले उनपर गोली चला दी. फिर उसने अपने आप पर गोली चलाकर खुदकुशी कर ली. 

पुलिस ने बताया कि रोहित को गंभीर हालत में नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस सूत्रो की मानें तो मामला अवैध संबंधों से जुड़ा है. रोहित लॉ का छात्र है. उसके अक्कलकोट में रहने वाले सिद्धराम की मां के साथ अवैध संबंध थे. पिछले कुछ दिनों से दोनों के बीच का रिश्ता बिगड़ गया था. रोहित ने सिद्धराम की मां को ब्लैकमेल करना शुरु कर दिया था. जिसकी शिकायत अक्कलकोट पुलिस स्टेशन में की गई थी. पुलिस ने शोषण का मामला दर्ज कर लिया था. बावजूद इसके रोहित लगातार परेशान कर रहा था. 

इस बात को लेकर सिद्धराम काफी परेशान था. सामाजिक तौर पर भी वह अपने आपको अपमानित महसूस कर रहां था. जिसको लेकर उसने यह कदम उठाया. फिलहाल पुलिस सिद्धराम की मां और रोहित के साथ पूछताछ करने मे जुट गई है.