close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पंजाबः नशा तस्करों को गिरफ्तार करने गई पुलिस पर पथराव, ग्रामीणों की मदद से हुई गिरफ्तारी

 पंजाब के जलंधर जिले में नशा तस्करों की गिरफ्तारी के लिए पहुंची पुलिस टीम पर पथराव किया गया है. हालांकि, पुलिस ने गांववालों की सहायता से चार तस्करों को गिरफ्तार कर लिया है.

पंजाबः नशा तस्करों को गिरफ्तार करने गई पुलिस पर पथराव, ग्रामीणों की मदद से हुई गिरफ्तारी
नशा तस्करों को पंजाब पुलिस ने गिरफ्तार किया है. (प्रतीकात्मक फोटो)

पुलकित मित्तल/जाालंधरः पंजाब के जलंधर जिले में नशा तस्करों की गिरफ्तारी के लिए पहुंची पुलिस टीम पर पथराव किया गया है. हालांकि, पुलिस ने गांववालों की सहायता से चार तस्करों को गिरफ्तार कर लिया है.

जिसके बाद तस्करों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस को दो घंटे का ऑपरेशन करना पड़ा. इसके लिए पुलिस को गांववालों की मदद भी लेने पड़ी, तब जाकर चार तस्करों को गिरफ्तार किया जा सका. तस्करों के पास से नशीला पाउडर, कैप्सूल समेत धारदार हथियार बरामद किया गया.

डीएसपी दविंदर अत्रि ने बताया कि हमें एक सूचना मिली कि नशा तस्‍कर और गुरबिंद गिन्‍दा अपने 3 साथियों के साथ मोहल्‍ला संतोख पूरा में छुपा हुआ था. जिसके बाद टीम रेड करने के लिए रवाना हुई. पुलिस को घर के नजदीक आता देख चारों तस्‍क्‍र चौकन्‍ना हो गए और घर की छत पर चढ़ गए. जिसके बाद उन्‍होंने पुलिस कर्मियों पर पथराव शुरू कर दिया.

जिसके बाद पुलिस ने योजना बनाकर गांववालों की मदद से चारों तस्‍करों को गिरफ्तार कर लिया. ये घटनाक्रम करीब दो घंटे तक चला जिसके बाद पुलिस ने चारो तस्‍करों को गिरफ्तार किया.

चारों आरोपियों के पास से पुलिस ने भारी मात्रा में नशीला पाउडर, नशीले कैप्‍सूल, तेजधार हथियार, 20 मोबाइल और बिना नंबर प्‍लेट की 2 बाइक बरामद की है. आरोपियों से पूछताछ कर पुलिस आगे की जांच कर रही है.

रिपोर्ट: राजीव वाधवा