रायबरेली सदर विधायक अदिति सिंह पर उनकी दादी ने लगाए ये गंभीर आरोप
Advertisement

रायबरेली सदर विधायक अदिति सिंह पर उनकी दादी ने लगाए ये गंभीर आरोप

उत्तर प्रदेश की रायबरेली सदर सीट से विधायक अदिति सिंह पर उनकी दादी ने प्रताड़ना का आरोप लगाया है. 

हालांकि, अभी तक विधायक अदिति सिंह का पक्ष सामने नहीं आया है.

रायबरेली: उत्तर प्रदेश की रायबरेली सदर सीट से विधायक अदिति सिंह (Aditi Singh) पर उनकी दादी कमला सिंह ने प्रताड़ना का आरोप लगाया है. कमला सिंह ने अदिति की बहन और मां पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने अपने लिए और छोटे बेटे के लिए सुरक्षा की मांग की है.
अदिति की दादी ने जमीन हड़पने, डराने-धमकाने से जुड़ी तहरीर जिलाधिकारी और कप्तान को भेजी है. हालांकि, अभी तक विधायक अदिति सिंह का पक्ष सामने नहीं आया है. 

कमला सिंह ने डीएम को भेजे पत्र में लिखा, 'मेरे बेटे अखिलेश कुमार सिंह की अकाल मृत्यु के बाद मेरी बहू वैशाली सिंह, पोती अदिति सांह और देवांशी सिंह मुझे 30 दिसंबर 2019 की सुबह आकर मेरे कमरे में मुझे डराया धमकाया. मेरे नाम जो भी जमीन है उसको अपने नाम करने का दबाव बनाने लगीं. मेरे कमरे का रखा सामान तोड़फोड़ डाला.'

ये भी देखें-

उन्होंने आगे लिखा, "मैं एक 85 साल की बुजुर्ग महिला हूं. बहुत बड़े दुख से गुजर रही हूं. मैं उनकी नाजायज शर्तों को नहीं मान रही हूं तो तीनों मुझे अलग-अलग तरीके से परेशान कर रही हैं. मेरे नौकरों को भी डराया धमकाया जा रहा है. उन्हें मेरी सेवा न करने को कहा जा रहा है. मेरे छोटे बेटे कमलेश ने मेरा बचाव किया. मुझे अच्छे से रख रहा है. मैंने अपनी सिधौना स्थित जमीन पर अपनी जमा पूंजी से बाउंड्री करवाई. वैशाली और देवांशी ने अपने गार्डों से बाउंड्री उखड़वाकर फिंकवा दी." 

fallback

 

LIVE टीवी: 

 

Trending news