close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

करवा चौथ पर घर जाने की थी जल्‍दी, कार छोड़ मुंबई लोकल ट्रेन में सवार हो गए रेल मंत्री पीयूष गोयल

Piyush Goyal: इस तरह रेल मंत्री ने आम लोगों की तरह मुंबई लोकल में सफर किया और तय समय पर घर पहुंच गए.

करवा चौथ पर घर जाने की थी जल्‍दी, कार छोड़ मुंबई लोकल ट्रेन में सवार हो गए रेल मंत्री पीयूष गोयल

मुंबई : मुंबई (Mumbai) की सड़कों पर रोज की तरह शाम के वक्‍त भारी ट्रैफिक था और रेल मंत्री पीयूष गोयल (Piyush Goyal) को करवा चौथ (Karva Chauth) पर घर पहुंचने की जल्‍दी थी, लेकिन उन्‍हें पता था कि अगर वे सड़के रास्‍ते घर जाएंगे तो पक्‍का लेट हो जाएंगे, इसलिए उन्‍होंने सहारा लिया भारतीय रेल (Indian Railways) का. जी हां, पीयूष गोयल ने करवा चौथ पर जल्‍द घर जाने के लिए मुंबई लोकल में सफर किया. इस तरह रेल मंत्री ने आम लोगों की तरह मुंबई लोकल में सफर किया और तय समय पर घर पहुंच गए.

दरअसल, करवा चौथ पर जल्द घर पहुंचने के लिए रेलमंत्री पीयूष गोयल ने लोकल ट्रेन का सहारा लिया. उन्‍हें पता था कि अब वे ट्रैफिक में फंसते तो सही समय पर घर नहीं पहुंच पाते. वह चुनाव प्रचार के लिए भयंदर गए हुए थे. लिहाजा, गोयल ने भयंदर से ग्रेंटरोड तक मुंबई लोकल में सफर किया.

LIVE TV

गोयल महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के दौरान प्रचार के लिए भयंदर में गए हुए थे. रेल मंत्री को भयंदर से साउथ मुंबई स्थित अपने घर में जाने में सड़क से लंबा वक्त लगता, क्योंकि मुंबई में इन दिनों लंबा ट्रैफिक जाम लगता है. ऐसे में लोकल ट्रेन से ही सफर करना पीयूष गोयल ने जरूरी समझा.