राज ठाकरे ने बिना मास्क लगाए किया नौका विहार, लगा इतने हजार का जुर्माना

सूत्रों ने बताया कि शुक्रवार को राज के खिलाफ यह जुर्माना उस वक्त लगाया गया, जब वह अपने परिवार के कुछ सदस्यों तथा मित्रों के साथ नौका पर सवार हुये थे.

राज ठाकरे ने बिना मास्क लगाए किया नौका विहार, लगा इतने हजार का जुर्माना
फाइल फोटो

मुंबई : महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले के मांडवा में एक नौका पर बिना मास्क पहने बैठने को लेकर महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के अध्यक्ष राज ठाकरे पर एक हजार रुपये का जुर्माना लगाया गया है. सूत्रों ने यह जानकारी दी. सूत्रों ने बताया कि शुक्रवार को राज के खिलाफ यह जुर्माना उस वक्त लगाया गया, जब वह अपने परिवार के कुछ सदस्यों तथा मित्रों के साथ नौका पर सवार हुये थे.

कोविड प्रोटोकॉल का उल्लंघन!
उन्होंने बताया कि नौका पर सवार अधिकारियों ने उन्हें बताया कि उन्होंने कोविड—19 के प्रावधानों का उल्लंघन किया है क्योंकि सार्वजनिक स्थलों पर मास्क पहनना अनिवार्य है. सूत्रों ने बताया कि इसके बाद उन्होंने एक हजार रुपये जुर्माना भरा.

'मनसे' का आरोपों से साफ इंकार
इसबीच, मनसे नेता नितिन सरदेसाई ने एक बयान में कहा,‘नौका पर ऐसी कोई घटना नहीं हुई.’ उन्होंने कहा कि टीवी चैनलों और अखबारों की इस बारे में खबरें बेबुनियाद हैं. गौरतलब है कि कोरोना से सर्वाधिक प्रभावित राज्य बन चुका महाराष्ट्र (Maharashtra Corona Updates) शुरुआत से ही कोरोना के मामलों को लेकर चिंता जनक स्थिति में बना हुआ है और अगर ऐसे में प्रदेश के जनप्रतिनिधि ही कोविड मानकों की पालना नहीं करेंगे तो जनता में गलत संदेश जाएगा.

VIDEO