राज ठाकरे लॉन्च होंगे '2.0' अवतार में, जिस मुद्दे से शिवसेना भटकी उसे अपनाएगी MNS

अब तक मराठा के मुद्दे को भुनाने वाली एमएनएस महाराष्ट्र की राजनीति में पैर जमाने के लिए हिंदुत्व का मुद्दा उठा रही है. 

राज ठाकरे लॉन्च होंगे '2.0' अवतार में, जिस मुद्दे से शिवसेना भटकी उसे अपनाएगी MNS

मुंबई: हिंदुत्व का राग अलापने वाली शिवसेना (Shiv Sena) ने महाराष्ट्र में गठबंधन की सरकार बनाने के लिए हिंदुत्व का मुद्दा छोड़ा तो इसे एमएनएस ने लपक लिया है. महाराष्ट्र (Maharashtra) में शिवसेना, कांग्रेस-एनसीपी गठबंधन के बाद अब राज ठाकरे (Raj Thackeray) की एमएनएस ने हिंदुत्व का मुद्दा उठा लिया है. अब तक मराठा के मुद्दे को भुनाने वाली एमएनएस महाराष्ट्र की राजनीति में पैर जमाने के लिए हिंदुत्व का मुद्दा उठा रही है. 

दरअसल, राज ठाकरे 23 जनवरी को एक अधिवेशन करने जा रहे हैं जिसमें एमएनएस को नए अवतार में पेश करने की बात की जा रही है. 23 जनवरी को एमएनएस एक जनसभा करने वाली है. इसे लेकर मुंबई भर में पोस्टर लगाए गए हैं. लेकिन अब तक तीन रंगों पर भरोसा रखने वाली MNS ने शिवाजी महाराज का नाम लेते हुए भगवा पोस्टर लगाए हैं. 

पोस्टर में महाराष्ट्र को भगवा रंग में दिखाया गया है. इसके साथ ही पार्टी की तरफ से एक वीडियो भी जारी किया गया है जिसमें 23 जनवरी को एमएनएस को एक नए अवतार में पेश करने की बात की गई है. 

माना जा रहा है कि गठबंधन की सरकार बनने के बाद मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (CM Uddhav Thackeray) हिंदुत्व का मुद्दे पर नर्म पड़े हैं. ऐसे में राज ठाकरे ने प्रदेश की सियासत में पांव जमाने के लिए हिंदुत्व के वोट बैंक को अपने तरफ खींचने की कोशिश में हैं.

लाइव टीवी देखें