close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजस्थान: रोडवेज बस और ट्रक में हुई भीषण भिड़ंत, हादसे में 15 लोग घायल

रोडवेज की बस नाकोड़ा से जालौर आ रही थी. वहीं जालौर से सीमेंट से भरी टाटा 407 ट्रक बिशनगढ़ की तरफ जा रहा था. जो श्री राम ग्रेनाइट के सामने रोड पर आपस में भिड़ंत हो जाने की वजह से रोडवेज बस के परखच्चे उड़ गए. 

राजस्थान: रोडवेज बस और ट्रक में हुई भीषण भिड़ंत, हादसे में 15 लोग घायल
रोडवेज में बैठी सवारियों के करीब 15 जनों के हल्की चोटे आईं हैं.

जालोर: बिशनगढ़ रोड स्थित श्रीराम ग्रेनाइट के आगे शुक्रवार को रोडवेज बस और टाटा 407 ट्रक की भिड़ंत में रोडवेज की बस के परखच्चे उड़ गए. रोडवेज बस में सवार यात्रियों के करीब 15 जनों के हल्की चोटें आई. जिसको तत्काल प्रभाव से एंबुलेंस 108 की सहायता से सार्वजनिक चिकित्सालय में लाया गया. 

जहां चिकित्सकों द्वारा उपचार किया गया. वहीं घायलों में मंगलाराम पुत्र धुकाराम सुथार निवासी भागवा, बादामी देवी पत्नी राजाराम सुथार निवासी पीजोंपूरा, विमला पत्नी मदन दास वैष्णव निवासी जालौर, जेठाराम पुत्र गणेशाजी चौधरी निवासी पावली भीनमाल, पदम सिंह पुत्र देवीसिंह राजपुरोहित साकरना, संजू पुत्र मांगीलाल राजपुरोहित निवासी साक़रना, पंकुदेवी पत्नी हेमदास संत वैष्णव कलापूरा, देवेंद्र पुत्र जोगाराम वैष्णव आकोली, खुशाल पुत्र पारसमल वैष्णव रायपुरिया और कैलाश पुत्री दुदाराम वैष्णव कलापुरा सहित करीब 15 जने घायल हो गए. 

वहीं बताया जा रहा है कि रोडवेज की बस नाकोड़ा से जालौर आ रही थी. वहीं जालौर से सीमेंट से भरी टाटा 407 ट्रक बिशनगढ़ की तरफ जा रहा था. जो श्री राम ग्रेनाइट के सामने रोड पर आपस में भिड़ंत हो जाने की वजह से रोडवेज बस के परखच्चे उड़ गए. 

वहीं टाटा 407 ट्रक को कुछ भी नहीं हुआ. रोडवेज में बैठी सवारियों के करीब 15 जनों के हल्की चोटे आईं. वहीं सूचना के बाद पुलिस और 108 एंबुलेंस मौके पर पहुंची. जिसमें पायलट दिनेश सांखला, ईएमटी विनोद कुमार और पूरण सिंह ने तत्काल प्रभाव से घायलों को 108 की मदद से जालौर के सार्वजनिक चिकित्सालय में लाया गया जहां चिकित्सकों द्वारा प्राथमिक उपचार करने के बाद सभी घायलों को छुट्टी दे दी. वहीं पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.