close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजस्थान: बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए बीच सड़क पर तलवार से काटा केक, 4 आरोपी गिरफ्तार

लोगों की माने तो यह युवक आए दिन इलाके में हंगामा करते हैं. कुछ दिन पहले उनके किसी दोस्त जितेंद्र का बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए आरोपियों ने तलवार के साथ बीच सड़क पर केक काटकर सेलिब्रेशन किया. 

राजस्थान: बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए बीच सड़क पर तलवार से काटा केक, 4 आरोपी गिरफ्तार
प्रतीकात्मक तस्वीर

जोधपुर: पुलिस कमिश्नरेट में इन दिनों आरोपियों में पुलिस का भय तक नहीं है. ताजा मामला जोधपुर के महामंदिर थाना इलाके के भदवासिया इलाके में सामने आया है. जहां एक दोस्त का बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए कुछ युवकों ने नंगी तलवार के साथ बीच सड़क पर केक कांटा. बीच सड़क पर तलवार के साथ केक काटने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने की शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने भी त्वरित कार्रवाई करते हुए मामले में चार युवकों को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार किया है. 

आसपास के लोगों की माने तो यह युवक आए दिन इलाके में हंगामा करते हैं. कुछ दिन पहले उनके किसी दोस्त जितेंद्र का बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए आरोपियों ने तलवार के साथ बीच सड़क पर केक काटकर सेलिब्रेशन किया. इसकी शिकायत आसपास के लोगों ने पुलिस को की. 

पुलिस ने भी इस मामले को गंभीरता से लिया. महामंदिर थाना पुलिस ने इस मामले में 4 आरोपियों को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार किया है. वहीं जितेंद्र की पुलिस अभी भी तलाश करने में जुटी हुई है.