close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजस्थान: नाबालिग के साथ गांव के ही 4 लोगों ने किया दुष्कर्म, मामला दर्ज

जानकारी के मुताबिक चार आरोपयों में से 2 युवक लड़की के परिवार के परिचित हैं. जिन्होंने रात करीब 10 बजे लड़की को बहला फुसलाकर घर से गाडी में बैठाकर कहीं ले गए. 

राजस्थान: नाबालिग के साथ गांव के ही 4 लोगों ने किया दुष्कर्म, मामला दर्ज
वारदात की शिकायत पीड़िता ने रात को ही गांव की पुलिस चौकी में दी.

अलवर: जिले के राजगढ़ थानांतर्गत गांव में नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. दुष्कर्म का आरोप गांव के दो लोगों समेत चार लोगों पर लगा है. दुष्कर्म आरोपियों ने पीड़िता का अश्लील वीडियो भी बनाया और परिवार सहित जान से मारने की धमकी भी दी. पुलिस को मामले की जानकारी हुई तो मौके पर पंहुच कर पीड़िता का मेडिकल करवाया गया. वहीं मामले की गंभीरता को देखते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम रवाना कर दी गई है

जानकारी के मुताबिक चार आरोपयों में से 2 युवक लड़की के परिवार के परिचित हैं. जिन्होंने रात करीब 10 बजे लड़की को बहला फुसलाकर घर से गाडी में बैठाकर कहीं ले गए. गाडी में दो अनजान युवक भी सवार थे. वहीं आरोपियों ने एक बाड़े में ले जाकर नाबालिग से सामुहिक दुष्कर्म को अंजाम दिया. आरोपियों ने नाबालिग का अश्लील वीडियो भी बनाया. वारदात को अंजाम दे आरोपियों ने नाबालिग को धमकाया और परिवार सहित जान से मारने की धमकी दी. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी लड़की को घर छोड़कर फरार हो गए.

वारदात की शिकायत पीड़िता ने रात को ही गांव की पुलिस चौकी में दी. पुलिसकर्मी उसे थाने लेकर गए और शिकायत दर्ज कर नाबालिग का मेडिकल करवाया गया. मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी राजगढ़ मौके पर पंहुचे और मामले की जानकारी ली. एसपी ले मामले की जांच सीओ को ऑफिसर स्कीम के तहत सौंपी है. जिससे जल्द से जल्द आरोपियों को पकड़ा जा सके.