close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजस्थान: कॉस्मेटिक शॉप में देर रात लगी भीषण आग, जलकर खाक हुआ लाखों का सामान

सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और खाटूश्याम जी तथा रींगस से दमकल को बुलवाया. सुबह करीब 6:00 बजे जाकर आग पर पूरी तरह से काबू पाया जा सका. 

राजस्थान: कॉस्मेटिक शॉप में देर रात लगी भीषण आग, जलकर खाक हुआ लाखों का सामान
फैंसी कॉस्मेटिक दुकान में करीब 15 से 20 लाख का सामान जलकर खाक हो गया.

दांतारामगढ़: सीकर जिले के दांतारामगढ़ कस्बे के मुख्य बाजार में स्थित अंकित फैंसी स्टोर में देर रात आग लग गई. आग में लाखों रुपए का सामान जलकर खाक हो गया. दीपावली की देर रात को दुकान बंद करने के बाद मध्यरात्रि के बाद जब ऊपर ही मकान मे सो रहा दुकानदार पेशाब करने के लिए उठा तो दुकान में उठ रहा धुआं देखकर उसने आसपास के दुकानदारों को जगाया और शटर खोला तो दुकान के अंदर आग की लपटें निकल रही थी.

तुरंत ही आसपास के लोगों को जगा कर पानी डालकर आग पर काबू पाने का प्रयास किया गया लेकिन आग काबू में नहीं आई और जिन बाल्टियों से पानी डाला जा रहा था वह बाल्टिया तक आग में जलने लग गई. इसके बाद पानी के टैंकर मंगवाए गए और आग पर काबू पाया गया. 

सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और खाटूश्याम जी तथा रींगस से दमकल को बुलवाया. सुबह करीब 6:00 बजे जाकर आग पर पूरी तरह से काबू पाया जा सका. फैंसी कॉस्मेटिक दुकान में करीब 15 से 20 लाख का सामान जलकर खाक हो गया. सुबह व्यापारी और ग्रामीण एकत्र हुए और दुकान का जायजा लिया. इसके बाद व्यापारियों में गणमान्य जनों ने उक्त व्यापारी की आर्थिक मदद के तौर पर करीब 1,00,000 से अधिक रुपए मौके पर ही सहायता के लिए एकत्र किए गए.