close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजस्थान: नशे के आदि युवक ने 500 रुपये न देने पर व्यक्ति के साथ की मारपीट, मामला दर्ज

बेणी प्रसाद जैन ने बताया कि इसी समय वाल्मिकी समाज का राहुल नामका युवक पार्लर पर आया और जबरन शराब के लिए 500 रूपए की डिमांड करने लगा. 

राजस्थान: नशे के आदि युवक ने 500 रुपये न देने पर व्यक्ति के साथ की मारपीट, मामला दर्ज
बेणी प्रसाद जैन के साथ मारपीट की घटना की खबर शहर में आग की तरह फैल गई.

टोंक: शहर में बढ़ती युवाओं में नशे की लत आमजन के साथ अब जनप्रतिनिधियों पर भारी पड़ती नजर आ रही है. मंगलवार देर रात नगर परिषद सभापति लक्ष्मी जैन के पति और भाजपा के वरिष्ठ नेता बेणी प्रसाद जैन का एक नशेड़ी युवक को उस समय टोकना भारी पड़ गया जब वो एक सरस पार्लर पर बैठ कर संचालक से चुनावी चर्चाएं कर रहे थे.

बेणी प्रसाद जैन ने बताया कि इसी समय वाल्मिकी समाज का राहुल नामका युवक पार्लर पर आया और जबरन शराब के लिए 500 रूपए की डिमांड करने लगा. बस इसी पर उन्होंने जब उसे टोका तो नशेड़ी युवक को इतना नागवार गुजरा कि उसने नगर परिषद सभापति लक्ष्मी जैन के पति के साथ मारपीट कर दी और दुकानदार के गल्ले से 200 रूपए लेकर फरार हो गया.

बेणी प्रसाद जैन के साथ मारपीट की घटना की खबर शहर में आग की तरह फैल गई. थोडी ही देर में नगर परिषद के पार्षद सभापति और व्यापारियों के साथ पहले तो पुलिस अधीक्षक आदर्श सिद्धू से मिले फिर कोतवाली थाने पहुंचे. थानाधिकारी ने भी तुरंत कार्रवाई करते हुए चौराहे पर लगे सीसीटीवी कैमरे की तस्वीरे खंगालना शुरू कर दी है और नामजद रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी युवक की तलाश शरुरू कर दी है.

आपकों बता दें, पहले भी जैन के साथ वाल्मिकी समाज बदसलूकी कर चुका है और माना जा रहा है कि आने वाले नगर परिषद चुनावों में जैन की छवि धूमिल करने के लिए विपक्षी लोग इस तरह की साजिश को अंजाम दे रहे हैं.