close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजस्थान: कॉम्प्लेक्स में लगी भीषण आग, 4 घंटे की मशक्कत के बाद पाया गया काबू

हालांकि, अब तक आग लगने के कारणों का खुलासा नहीं हुआ है लेकिन यह घटना दिवाली (रविवार) देर रात की बताई जा रही है. आग इतनी भीषण थी कि काबू पाने के लिए दमकल की 10 गाड़ियां मौके पर पहुंची.

राजस्थान: कॉम्प्लेक्स में लगी भीषण आग, 4 घंटे की मशक्कत के बाद पाया गया काबू
मौके पर मौजूद दमकल की गाड़ियों की मदद से लगभग 4 घंटे बाद आग पर काबू पाया जा सका.

जयपुर: राजस्थान की राजधानी जयपुर के दूदू में नरेगा रोड पर स्थित कॉम्प्लेक्स में भीषण आग लग गई. आग इतनी भीषण थी कि दुकान में रखी सारी साड़ियां जल कर खाक हो गई. आग की जानकारी मिलने पर सीआई जेपी बेनिवाल, सीओ देवेंद्र सिंह समेत सारा पुलिस जाब्ता मौके पर पहुंचा. 

हालांकि, अब तक आग लगने के कारणों का खुलासा नहीं हुआ है लेकिन यह घटना रविवार देर रात की बताई जा रही है. आग इतनी भीषण थी कि काबू पाने के लिए दमकल की 10 गाड़ियां मौके पर पहुंची. जिसके बाद कड़ी मशक्कत से आग पर काबू पाया जा सका. 

मौके पर मौजूद दमकल की गाड़ियों की मदद से लगभग 4 घंटे बाद आग पर काबू पाया जा सका. हालांकि, दुकान में रखा सारा सामान जल कर खाक हो गया. जिसके चलते दुकान के मालिक का लाखों का नुकसान हो गया है. खुशियों के इस त्योहार के मौके पर दुकान मालिक की दुकान में रखा सामान जलने के कारण उसके लिए काफी मुश्किल उत्पन्न हो गई है. हालांकि, राहत की बात यह रही कि घटना में किसी प्रकार की जानहानि नहीं हुई.