close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजस्थान: नाबालिग के साथ बदमाशों ने किया रेप, पुलिस ने मामला किया दर्ज

जानकारी के मुताबिक आडेल निवासी बालिका के पिता ने बताया कि उसकी 15 वर्षीय बालिका जो आडेल के सरकारी उच्च माध्यमिक विद्यालय में अध्ययनरत थी.

राजस्थान: नाबालिग के साथ बदमाशों ने किया रेप, पुलिस ने मामला किया दर्ज
आरजीटी थाना पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू की है.

भूपेश आचार्य, बाड़मेर: जिले के रागेश्वरी थाना क्षेत्र के आडेल गांव के सरकारी विद्यालय में पढ़ने वाली ग्यारहवीं कक्षा की एक नाबालिग बालिका के साथ गांव के ही कुछ बदमाशों द्वारा सामूहिक बलात्कार के कारण बालिका के गर्भवती हो जाने और मनचलों के दबाव में आत्महत्या कर लेने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. घटना के बाद बालिका के पिता ने आरजीटी थाने में रिपोर्ट पेश कर उसकी नाबालिग के साथ दरिंदगी की आप बीती सुनाई. 

जानकारी के मुताबिक आडेल निवासी बालिका के पिता ने बताया कि उसकी 15 वर्षीय बालिका जो आडेल के सरकारी उच्च माध्यमिक विद्यालय में अध्ययनरत थी. इस दौरान साइयों का तला आडेल निवासी जेठा राम पुत्र पदमा राम, जोगाराम पुत्र पोकरा राम व ढेलोंनी नाडी निवासी दमाराम पुत्र जोगा राम समेत दो अन्य युवकों ने मिलकर बहला फुसलाकर गलत हरकतों की वीडियो क्लिप बनाई और फिर बलात्कार करते रहे. इसके चलते उसकी बच्ची गर्भवती हो गई जिसको लेकर आरोपित गर्भपात के लिए दबाव समेत किसी को बताने की स्थिति में अश्लील क्लिप वायरल करने की धमकी देते रहे. 

इस बीच बालिका ने आखिरकार 18 सितम्बर को अपनी मां को आप बीती सुनाई तो परिवार के पैरों तले जमीन खिसक गई. परन्तु सदमे में आया परिवार लोकलाज के मारे कोई निर्णय ले पाता उससे पहले ही उन पर दुःखों का पहाड़ टूट पड़ा. 22 सितम्बर को जब घर के लोग पड़ोस में गए हुए थे तो उस दौरान आरोपितों ने मौका पा कर बालिका को फिर से डराया धमकाया जिसके कारण उसने पानी से भरे टांके में कूदकर जान दे दी. आरजीटी थाना पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू की है.