close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजस्थान: ACB ने घूस लेते हुए ASI को किया गिरफ्तार, आज कोर्ट में होगी पेशी

मामले में मालव द्वारा लगातार महिला पर दवाब बनाया जा रहा था. मामले में महिला को गिरफ्तार नहीं करने की एवज में मालव द्वारा 10 हजार की रिश्वत मांगी गई थी. 

राजस्थान: ACB ने घूस लेते हुए ASI को किया गिरफ्तार, आज कोर्ट में होगी पेशी

कोटा: पुलिस का घूसखोर ASI सत्यनारायण मालव को गुरुवार को कोटा एसीबी कोर्ट में पेश किया जाएगा. कल एसीबी की टीम ने आरोपी ASI सत्यनारायण को 4 हजार की रिश्वत लेते हुए पकड़ा था. साथ ही एसीबी फिलहाल आरोपी ASI मालव से पूछताछ में जुटी हुई है. 

मालव के पास जितने केस की फाइल पेंडिंग हैं उन सब को भी खंगाला जा रहा है. गौरतलब है कि भीमगंजमंडी थाने में तैनात ASI सतनारायण मालव के खिलाफ एक महिला परिवादी बादाम बाई ने एसीबी कार्यालय में मामले को रफा दफा करने की एवज में 2 लाख रुपयों की मांग की थी. जिसमे 1,30,000 रुपये में सौदा तय हुआ था. 

मामले में मालव द्वारा लगातार महिला पर दवाब बनाया जा रहा था. मामले में महिला को गिरफ्तार नहीं करने की एवज में मालव द्वारा 10 हजार की रिश्वत मांगी गई थी. जिसकी किश्त के 4 हजार रुपये लेकर कल मालव ने महिला बादाम बाई को थाने बुलवाया था.

जिसके बाद वहां पहले से घात लगा कर बैठी हुई एसीबी की टीम ने उसे रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया था. रिश्वतरखोर ASI मालव के हौंसले इतने बुलंद थे कि उसने रिश्वत थाने में अपने चैम्बर में ही ली और महिला से रिश्वत की राशि अपने कमरे में रखे एक डिब्बे में रखने के लिए कहा लेकिन खाकी को दाग़दार बनाने वाला घूसखोर ASI पकड़ा गया.