close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजस्थान: तेज रफ्तार कार के पलटने से हुआ हादसा, ग्रामीणों की मदद से बचाई लोगों की जान

जानकारी के मुताबिक जिले के थाना हरसौरा क्षेत्र में तेज रफ्तार कार का संतुलन बिगड़ गया और कार हादसे की शिकार हो गई.

राजस्थान: तेज रफ्तार कार के पलटने से हुआ हादसा, ग्रामीणों की मदद से बचाई लोगों की जान
प्रतीकात्मक तस्वीर

जुगल गांधी, अलवर: जिले के बानसूर कस्बे के थाना हरसौरा क्षेत्र में सड़क हादसा होने से हड़कंप मच गया. जंहा तेज रफ्तार स्वीफ्ट डिजायर कार हादसे की शिकार हो गई. कार इतनी तेज गती में थी कि अचानक पलट गई और एक खेत में जा गिरी. हालांकि राहत की बात ये रही की हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ. घटना के बाद मौके पर पंहुचे लोगों ने किसी तरह कार में सवार लोगों को बाहर निकाला. वहीं हादसे की जानकारी स्थानीय थाना पुलिस को दी गई.

जानकारी के मुताबिक जिले के थाना हरसौरा क्षेत्र में तेज रफ्तार कार का संतुलन बिगड़ गया और कार हादसे की शिकार हो गई. कार इतनी तेज रफ्तार से थी कि संतुलन बिगड़ते ही तीन बार पलटी खाकर एक खेत में जा गिरी. जैसे ही हादसा हुआ लोगों की भीड़ घटनास्थल पर जमा हो गई. हादसे के बाद कार में फंसे लोगों को कार से बाहर निकाला गया. राहत की बात ये रही कि हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ. जिस दौरान हादसा हुआ कोई खेत में भी मौजूद नहीं था वरना बड़ा हादसा हो सकता था.

हादसे पर इलाके के लोगों का कहना है कि बानसूर हरसौरा रोड पर लगातार हादसे बढ़ रहे हैं. आए दिन कोई न कोई वाहन दुर्घटना का शिकार होता रहता है. लेकिन प्रशासन कोई कदम उठता नजर नहीं आ रहा है. लोगों ने हादसे के सामने आने पर प्रशासन को हादसे कम करने के लिए उचित कदम उठाने की मांग की है.

-- सुमित चौधरी, न्यूज डेस्क