राजस्थान: कठूमर खेड़ली मार्ग पर हुआ हादसा, ट्रैक्टर ट्रॉली ने बाइक को मारी टक्कर

मिली जानकारी अनुसार बाईक सवार अपनी पत्नी की बहन के घर इंदिरा कॉलोनी से मिलकर अपने गांव सौंखर लौट रहा था. बाइक पर तीन लोग सवार थे.

राजस्थान: कठूमर खेड़ली मार्ग पर हुआ हादसा, ट्रैक्टर ट्रॉली ने बाइक को मारी टक्कर
प्रतीकात्मक तस्वीर

अलवर: कठूमर खेड़ली सड़क मार्ग पर शनिवार को अरुर्वा स्थित प्रधान भट्टे के पास एक ट्रैक्टर ट्रॉली ने बाइक को टक्कर मार दी. हादसे में बाइक सवार तीन लोग घायल हुए हैं. हादसे में घायल 2 महिला और 1 पुरुष बताए जा रहे हैं. वहीं हादसे की जानकारी पर आसपास के लोगों ने हादस की जानकारी एंबुलेंस को दी. मौके पर एंबुलेंस पंहुची और घायलों को अस्पताल पंहुचाया गया. हादसे की सूचना पर पुलिस मौके पर पंहुची और मामले में जानकारी जुटा जांच शुरु कर दी है.

मिली जानकारी अनुसार बाईक सवार अपनी पत्नी की बहन के घर इंदिरा कॉलोनी से मिलकर अपने गांव सौंखर लौट रहा था. बाइक पर तीन लोग सवार थे. बाइक चालक रमेश उसकी पत्नि रेनू और एक महिला सविता. जैसे ही ये लोग अरुर्वा स्थित प्रधान भट्टे के पास पंहुचे हादसे का शिकार हो गए. घायल प्रमोद ने बताया कि 'हम जैसे ही भट्टे के पास पंहुचे यंहा से गुजर रहे ट्रैक्टर ट्रॉली चालक ने ट्रैक्टर अचानक मौड़ दिया. जिससे बाइक ट्रैक्टर से जा टकराई और तीनों नीचे जा गिरे और घायल हो गए.'

वहीं लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस और एंबुलेस को दी. मौके पर एंबुलेंस के साथ चालक बृर्जेश कुमार पहुंचा और दुर्घटना में घायलों को उपचार हेतु कठूमर सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया. वहीं हादसे में घायल लोगों के परिजनों को हादसे की जानकारी दी गई जिससे सभी अस्पताल पंहुचे. डा.कमलेश मीना की देखरेख में घायलों का इलाज चल रहा है. डॉक्टर कमलेश का कहना है की तीनों घायल खतरे से बाहर है.

--सुमित चौधरी, न्यूज डेस्क