close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजस्थान: घर में घुसकर 17 लाख की चोरी कर फरार हुआ आरोपी, मामले में पुलिस के हाथ अब तक खाली

जिस चोर ने पीड़ित के घर में डाका डाला है. वह आते जाते हुए सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है लेकिन इसके बाद भी पुलिस द्वारा अब तक आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया जा सका है.

राजस्थान: घर में घुसकर 17 लाख की चोरी कर फरार हुआ आरोपी, मामले में पुलिस के हाथ अब तक खाली
चोरी की ये वारदात सीसीटीवी में भी कैद हुई है.

कोटा: राजस्थान के कोटा में एक मकान में किराए का कमरा लेने के बहाने रेकी कर घर को देखकर बदमाश ने अगले ही दिन दिनदहाड़े डाका डाल दिया. कोटा शहर के पॉश कॉलोनी दादाबाड़ी शास्त्री नगर में लाखों रुपये की चोरी की वारदात हुई है लेकिन पुलिस 3 दिन बाद भी मामले में खाली हाथ है. साथ ही इस मामले को पुलिस पूरी तरह से दबाने में भी जुटी है. 

जिस चोर ने पीड़ित के घर में डाका डाला है. वह आते जाते हुए सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है, जो पड़ोस में लगे हुए थे. जिसमें साफ नजर आ रहा है कि आरोपी दिनदहाड़े आसानी से चोरी की वारदात को अंजाम दे रहा है और भारी-भरकम तिजोरी को उठाकर अपने एक साथी के साथ मोटरसाइकिल पर रख कर ले जा रहा है. 

जिसने उनके घर में चोरी की वारदात को अंजाम दिया और पूरे घर को उत्तल पुथल कर दिया. इसके साथ ही भारी भरकम तिजोरी जिसके अंदर करीब 17 लाख रुपए थे, एक लैपटॉप और अन्य सामान लेकर एक कपड़े में बांध लिए. जिन्हें लेकर बाहर आ गया, जहां पर पहले से उसका साथी इंतजार कर रहा था. उसके साथ बाइक पर बैठकर चला गया. 

बताया जा रहा है कि जिस युवक ने वारदात को अंजाम दिया वह 1 दिन पहले ही रेकी करने की नियत से घर पर कमरा किराए लेने के बहाने आया था. इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर इतिश्री कर ली है. घटना सीसीटीवी में कैद होने के बावजूद भी पुलिस खाली हाथ है. साथ ही पुलिस मीडिया के सामने आने से बच रही है.