close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजस्थान: नाबालिग बच्ची से छेड़छाड़ और मारपीट का आरोपी गिरफ्तार

5 अक्टूबर शनिवार को पुष्कर पुल्लिस ने आरोपी रघुनाथ पुत्र धन्ना बागरिया को गिरफ्तार कर लिया. जहां से उसे न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया.

राजस्थान: नाबालिग बच्ची से छेड़छाड़ और मारपीट का आरोपी गिरफ्तार
प्रतीकात्मक तस्वीर

मनवीर सिंह/ पुष्कर: पुलिस ने नाबालिक बच्ची से छेड़छाड़ और मारपीट करने वाले फरार चल रहे आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया. जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. दरअसल, पीड़िता के परिजनों ने 19 सितंबर को पुष्कर थाने में मामला दर्ज करवाया था. जिसमें पुष्कर पुलिस को पीड़िता के परिजनों ने दी लिखित शिकायत के आधार पर कार्यवाही करते हुए उक्त आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. 

नाबालिक के परिजनों ने पुष्कर पुलिस को बताया कि गांव होकरा निवासी रघुनाथ पुत्र धन्ना जाति बागरिया ने नाबालिक पीड़िता के माता पिता की गैर हाजिरी में घर में घुसकर नाबालिग पीड़िता के साथ छेड़छाड़ तथा पीड़िता के नाबालिग भाई के साथ मारपीट की. रिपोर्ट के बाद पुलिस मामले की पड़ताल में जुट गई तथा नाबालिक का मेडिकल कराया गया तथा आरोपी की तलाश के लिए टीम गठित की गई. 

5 अक्टूबर शनिवार को पुष्कर पुल्लिस ने आरोपी रघुनाथ पुत्र धन्ना बागरिया को गिरफ्तार कर लिया. जहां से उसे न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया. पुष्कर थाना सी आई राकेश कुमार के मुताबिक दिनांक 19 सितंबर 2019 को एक महिला ने थाने पर आकर एक रिपोर्ट दर्ज करवाई. मेरे नाबालिग बच्चियों के साथ किसी ने छेड़छाड़ और मारपीट की है. जिसके बाद हमने अनुसंधान किया. 

अनुसंधान के दौरान जो मुलजिम है रघुनाथ सन ऑफ धन्ना को गिरफ्तार कर लिया गया है और नियमानुसार अग्रिम कार्यवाही जारी है. वहीं परिजनों की तरफ से पुलिस और कानून से उम्मीद बढ़ गई है कि अब उनकों और बच्चियों के न्याय मिल पाएगा. पुलिस मामले में कठोर कार्रवाई करेगी ताकि पूरे इलाके में बेटियों के साथ गलत हरकत करने से पहले अपराधी और मनचले 10 बर सोचें. हालांकि, पुलिस ने आज आरोपी को कोर्ट में पेश किया जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.