राजस्थान: दिवाली पर दो दशक बाद रोशन हुआ अग्रेसन सर्किल, बनाई रंगोली, जलाए गए दीपक

इस मौके पर सर्किल को सजाया भी गया था और रंगबिरंगी लाइट्स भी लगाई गई. जिसे देखने के लिए शहर के लोग भी पहुंचे. 

राजस्थान: दिवाली पर दो दशक बाद रोशन हुआ अग्रेसन सर्किल, बनाई रंगोली, जलाए गए दीपक
कार्यक्रम के दौरान वक्ताओं ने इस सर्किल पर महाराजा अग्रसेनजी की मूर्ति लगाने की बात कही.

संदीप केडिया, झुंझुनूं: शहर के अग्रसेन सर्किल को बने हुए करीब दो दशक से ज्यादा का समय हो गया है लेकिन कभी भी यह सर्किल 'दिवाली' पर रोशन नहीं हुआ होगा. परंतु इस बार यह सर्किल रोशन भी हुआ और इसे देखने के लिए शहर के लोग भी पहुंचे. दरअसल, युवा वैश्य महासम्मेलन के जिलाध्यक्ष अंकुर मोदी के संयोजन में इस बार सर्किल को सजाया गया. साथ ही आतिशबाजी भी की गई. 

छोटी दिवाली के मौके पर हुए आयोजन के आरंभ में सुबह से ही नन्हीं बच्चियों संध्या, योगिता, तनु, रानी, विद्या, गीतांजलि, श्लोक, आराध्या ने रंगोली बनाई. इसके बाद शाम को मिट्टी के दीपक रोशन किए गए. इस मौके पर सर्किल को सजाया भी गया था और रंगबिरंगी लाइट्स भी लगाई गई. जिसे देखने के लिए शहर के लोग भी पहुंचे. 

इस मौके पर एडीएम राजेंद्र अग्रवाल, राज्य जीएसटी उपायुक्त उमेश जालान, जीवेम चेयरमैन डॉ. दिलीप मोदी, शहर कोतवाल गोपालसिंह ढाका, शिक्षाविद् डॉ. मधु गुप्ता, वैश्य महासम्मेलन के जिलाध्यक्ष राजेश अग्रवाल, युवा वैश्य महासम्मेलन के प्रदेश उपाध्यक्ष अनुज भगेरिया, डॉ. डीएन तुलस्यान आदि बतौर अतिथि मौजूद थे. 

अतिथियों ने दीपक को रोशन कर इस कार्यक्रम का शुभारंभ किया और फिर सभी ने आतिशबाजी भी की. इस मौके पर अग्रवाल समाज समिति के अध्यक्ष कैलाश सिंघानिया, राकेश टेकड़ीवाल, राकेश-रजनी हलवाई चिड़ावावाला, युवा वैश्य महासम्मेलन के नगर अध्यक्ष हरिश जगनानी, वैश्य महासम्मेलन की महिला मंडल अध्यक्ष सीमा अग्रवाल, राहुल खंडेलिया, अमन गुप्ता, दिलीप हंसासरिया, श्रीकांत पंसारी, नितिन नारनौली, लखन केजड़ीवाल, अंकित गोयल, अभिषेक मुरारका, विपिन बेसवाल, भानी जगनानी आदि मौजूद थे.

सर्किल पर लगेगी मूर्ति, हरा-भरा भी होगा
कार्यक्रम के दौरान वक्ताओं ने इस सर्किल पर महाराजा अग्रसेनजी की मूर्ति लगाने की बात कही. जिस पर मौजूद सभी अतिथियों ने सहयोग का आश्वासन दिया और तय किया. जल्द ही इस सर्किल पर महाराजा अग्रसेनजी की मूर्ति लगाई जाएगी. साथ ही इस सर्किल को हरा भरा करने के साथ-साथ आकर्षक बनाने के लिए भी कार्ययोजना बनाकर काम किया जाएगा.