close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजस्थान बीजेपी ने अनोखे अंदाज में मनाया पीएम मोदी का 69वां जन्मदिन

 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 69 वां जन्मदिन राजस्थान में बीजेपी की ओर से कई सामाजिक कार्यक्रम आयोजित करके मनाया गया. 

राजस्थान बीजेपी ने अनोखे अंदाज में मनाया पीएम मोदी का 69वां जन्मदिन
राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी पीएम के जन्मदिन को सेवा सप्ताह के रूप में मना रही है.

राजस्थान: पूरे देश में लोग आज पीएम मोदी का जन्मदिन मना रहे है. इसी कड़ी में राजस्थान बीजेपी ने भी अपने अंदाज में पीएम मोदी का 69वां जन्मदिन मनाया. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 69 वां जन्मदिन राजस्थान में बीजेपी की ओर से कई सामाजिक कार्यक्रम आयोजित करके मनाया गया. जहां राजस्थान बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पुनिया ने जयपुरिया अस्पताल में मरीजों में फल वितरित किए.

बता दें कि राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी पीएम के जन्मदिन को सेवा सप्ताह के रूप में मना रही है. पिछले दिनों पार्टी की ओर से सार्वजनिक जगहों पर साफ सफाई कर पीएम मोदी के स्वच्छता मिशन को आगे बढ़ाने का संदेश दिया गया.

वहीं, कई जगहों पर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पौधारोपण पीएम की जन्मदिन मनाया. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने अस्पताल में मरीजों को फल बांटा. इस मौके पर पूनिया के साथ मालवीय नगर विधायक कालीचरण सराफ, सांसद रामचरण बोहरा, अशोक लाहोटी, मनोज भारद्धाज, सुमन शर्मा सहित कार्यकर्ता मौजूद रहे.

वहीं, सांगानेर स्थित पिंजरापोल गोशाला में गायों को चारा खिलाकर पार्टी कार्यक्रर्ताओं के साथ पीएम का जन्मदिन मनाया. दूसरी ओर सदस्यता अभियान के राष्ट्रीय सहसंयोजक श्री अरुण चतुर्वेदी ने जोधपुर में सेवा सप्ताह के अंतर्गत सफाई करके स्वच्छता का संदेश दिया. इस कार्यक्रम में जिलाध्यक्ष जगत नारायण जोशी एवं महापौर एवं अन्य कार्यकर्ताओं ने भी स्वच्छता अभियान में भाग लिया.

साथ ही, बीजेपी के युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने सेवा सप्ताह के अंतर्गत जयपुर शहर में ब्लड डोनेशन किया एवं महिला मोर्चा की बहनों ने गौशाला में गौ सेवा की. सेवा सप्ताह के संभाग संयोजक श्री मोहन मोरवाल एवं महिला मोर्चा प्रदेशाध्यक्ष श्रीमति मधु शर्मा एवं अन्य कार्यकर्ता उपस्थित रहे. वहीं, सेवा सप्ताह के अंतर्गत जयपुर में संगठन महामंत्री श्री चंद्रशेखर ने प्रदेश कार्यालय के बाहर गहन स्वच्छ्ता अभियान चलाया. उन्होंने कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर उन्होंने साफ-सफाई कर श्रमदान किया एवं वृक्षारोपण भी किया.