close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

BJP विधायक की भगवान से अजीबोगरीब प्रार्थना, 'जो कूड़ा फैलाए उसके हाथ पैर तोड़ देना'!

गंदगी और कुढ़ा-करकट साफ करने वाले रामगंजमंडी के भाजपा विधायक मदन दिलावर हैं. दिलावर ने पहली बार यहां के विधायक बनते ही रामगंजमंडी को पॉलिथिन और कचरा मुक्त करने का बीड़ा उठाया है. 

BJP विधायक की भगवान से अजीबोगरीब प्रार्थना, 'जो कूड़ा फैलाए उसके हाथ पैर तोड़ देना'!
विधायक मदन दिलावर ईश्वर से लोगों के बीमार होने और नुकसान पहुंचाने की प्रार्थना कर रहे हैं.

रामगंजमंडी: जिले के भाजपा विधायक इन दिनों शहर को कचरा एवं पॉलिथिन मुक्त करने के लिए अभियान चला रहे हैं लेकिन उनके इस अभियान से ज्यादा क्षेत्र में उनके अजीब बर्ताव को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है. वो कभी गंदगी फैलाने वाले लोगों को डराते-धमकाते नजर आ रहे हैं तो कभी मंदिर में पहुंचकर लोगों के बीमार होने और नुकसान पहुंचाने की ईश्वर से प्रार्थना करते नजर आ रहे हैं. विधायक के कुछ ऐसे ही वीडियो इन दिनों जमकर वायरल हो रहे है.

गंदगी और कुढ़ा-करकट साफ करने वाले रामगंजमंडी के भाजपा विधायक मदन दिलावर हैं. दिलावर ने पहली बार यहां के विधायक बनते ही रामगंजमंडी को पॉलिथिन और कचरा मुक्त करने का बीड़ा उठाया है. उनके विधायक साहब खुद सफाई कर रहे हैं तो लोगों को भी सफाई को लेकर जागरूक कर रहे हैं. कभी वो खुद हाथों से कचरा फैंक रहे हैं तो कभी नालियों की भी सफाई के साथ गरीब लोगों के पैर तक धोने से नहीं चूक रहे हैं.  

आमतौर पर मंदिरों में लोग अपने साथ दूसरों के लिए भी धन, धान्य एवं समृद्धि की कामना करते हैं लेकिन विधायक दिलावर मां दुर्गा के पांडाल में खड़े होकर अजीब ही प्रार्थना कर रहे हैं. वो मां दुर्गा से गंदगी फैलाने वाले और कागज के गिलासों में चाय पीने वाले लोगों को बीमार करने और उनके घर में किसी के हाथ तो किसी के पैर तोड़ने तो किसी को नुकसान पहुंचाने की प्रार्थना कर रहे हैं. एक ऐसे ही अन्य वीडियो में विधायक दिलावर गंदगी फैलाने पर लोगों को डराते-धमकाते दिख रहे हैं. विधायक के इस बर्ताव से क्षेत्र में उनके अभियान की कम उनके बर्ताव की ज्यादा चर्चाए हैं.