close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजस्थान: BJP ने किया एक राष्ट्र-एक सविंधान कार्यक्रम का आयोजन, कांग्रेस पर साधा निशाना

भारत में राष्ट्रवादी केसरिया ताकतों के उदय के साथ ही धारा 370 और 35A के समाप्ति के साथ अब आतंकवाद पर लगाम लगेगा और कश्मीर राष्ट्रीय एकता के साथ विकास के पथ पर अग्रसर हो जाएगा. 

राजस्थान: BJP ने किया एक राष्ट्र-एक सविंधान कार्यक्रम का आयोजन, कांग्रेस पर साधा निशाना
सम्मेलन में भाजपा की ओर से पूर्व सैनिको, स्वतंत्रता सेनानी और उनके परिजनों का सम्मान भी किया गया.

अखिलेश शर्मा, डूंगरपुर: भारतीय जनता पार्टी डूंगरपुर की ओर से जनजागरण एवं जन सम्पर्क राष्ट्रीय एकता अभियान के तहत एक राष्ट्र, एक संविधान विषयक प्रबद्धजन सम्मेलन का आयोजन किया गया. कार्यक्रम में अभियान के प्रदेश सह संयोजक गजपाल सिंह, उदयपुर सांसद अर्जुनलाल मीणा, राज्य सभा सांसद हर्षवर्धन सिंह, पूर्व मंत्री सुशील कटारा और जिला संगठन प्रभारी प्रमोद सामर ने भी भाग लिया. 

इस मौके पर अतिथियों ने सम्मेलन को संबोधित किया. अपने संबोधन में अभियान के प्रदेश सह सयोजक गजपाल सिंह ने कहा कि जम्मू कश्मीर का भारत में संपूर्ण विलय और राष्ट्रीय एकता हमारा लक्ष्य है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह के नेतृत्व में भाजपा सरकार ने धारा 370 हटा और 35A हटाकर इस दिशा में ऐतिहासिक काम किया है. धारा 370 और 35A के रूप में कांग्रेस सरकार ने राष्ट्रीय एकता के रास्ते में जो कोढ़ 70 साल पहले लगाया था, उसको भाजपा सरकार ने एक झटके में खत्म कर राष्टीय एकता के लिए एक नया इतिहास गढ़ दिया है.  

इस मौके पर सांसद अर्जुन मीणा ने कहा कि कश्मीर में धारा 370 और 35A के कारण आतंकवाद पनपा जिससे राष्ट्रीय एकता को खतरा पैदा हो गया था और पूरे विश्व में एकमात्र कश्मीर में पैदा होने वाली केसर का उत्पादन लगभग बंद हो गया था. भारत में राष्ट्रवादी केसरिया ताकतों के उदय के साथ ही धारा 370 और 35A के समाप्ति के साथ अब आतंकवाद पर लगाम लगेगा और कश्मीर राष्ट्रीय एकता के साथ विकास के पथ पर अग्रसर हो जाएगा. 

सम्मेलन में भाजपा की ओर से पूर्व सैनिको, स्वतंत्रता सेनानी और उनके परिजनों का सम्मान भी किया गया. जम्मू कश्मीर का भारत में संपूर्ण विलय और राष्ट्रीय एकता हमारा लक्ष्य है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह के नेतृत्व में भाजपा सरकार ने धारा 370 हटाया और 35A हटाकर इस दिशा में ऐतिहासिक काम किया है. भारत में पूर्ववर्ती मनमोहन सरकार के कमजोर होने और कश्मीर की सत्ता कुछ परिवारों के हाथ में होने से कश्मीर में युवा सेना पर पत्थर बरसाते थे लेकिन देश में आज भाजपा वाली मजबूत सरकार है और कश्मीर से धारा 370 हटने से कश्मीर में अब विकास होगा.

--संजय यादव, न्यूज डेस्क