close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजस्थान: एलडीसी भर्ती परीक्षा में देरी के चलते प्रदर्शन कर रहे अभ्यर्थी, रखी ये मांग

जयपुर के शहीद स्मारक पर आज नियुक्ति की मांग को लेकर धरना दिया जा रहा है. धरने में शामिल होने के लिए प्रदेश भर से करीब एक हजार से ज्यादा चयनित बेरोजगार जयपुर में जुटे हैं. 

राजस्थान: एलडीसी भर्ती परीक्षा में देरी के चलते प्रदर्शन कर रहे अभ्यर्थी, रखी ये मांग

जयपुर: एलडीसी भर्ती परीक्षा 2018 को लंबे समय बीत जाने के बाद भी भर्ती प्रक्रिया पूरी नहीं होने के चलते अब चयनित बेरोजगारों में भारी आक्रोश है. करीब 13 हजार पदों पर निकाली गई इस भर्ती में टाइपिंग टेस्ट और दक्षता परीक्षा सितंबर के पहले सप्ताह में संपन्न हो चुकी है लेकिन उसके बाद अब टाइपिंग और दक्षता परीक्षा का परिणाम जारी नहीं किया जा रहा है. 

परिणाम जारी नहीं करने का प्रमुख कारण राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड की ओर से मामला हाईकोर्ट में लंबित बताया जा रहा है. टाइपिंग और दक्षता परीक्षा का परिणाम जारी करने के साथ ही जल्द ही नियुक्ति देने की मांग को लेकर आज प्रदेश भर के चयनित एलडीसी बेरोजगार जयपुर में जुटे हैं. 

जयपुर के शहीद स्मारक पर आज नियुक्ति की मांग को लेकर धरना दिया जा रहा है. धरने में शामिल होने के लिए प्रदेश भर से करीब एक हजार से ज्यादा चयनित बेरोजगार जयपुर में जुटे हैं. चयनित अभ्यर्थियों ने आरोप लगाया है कि अब तक की एलडीसी की सबसे बड़ी भर्ती में लगातार देरी हो रही है. 

पहले टाइपिंग टेस्ट और दक्षता परीक्षा में देरी की गई. तो वहीं अब इसका परिणाम निकालने में देरी की जा रही है. साथ ही कर्मचारी चयन बोर्ड की ओर से जो कारण दिया जा रहा है वह कहीं भी उचित नजर नहीं आ रहा है. ऐसे में अब सरकार को हस्तक्षेप करके इस भर्ती प्रक्रिया को जल्द से जल्द पूरा करवाना चाहिए.