close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजस्थान: नहर में गिरी कार, हरियाणा के 4 लोगों की मौत

घटना की सूचना मिलने पर संगरिया पुलिस और नगरपालिका संगरिया के अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और बचाव कार्य शुरू किया मगर कार निकाले जाने तक चारों की मौत हो चुकी थी. 

राजस्थान: नहर में गिरी कार, हरियाणा के 4 लोगों की मौत

हनुमानगढ़: जिले के संगरिया के नाथवाना गांव के पास आज एक दर्दनाक हादसे में चार जनों की मौत हो गई जबकि दो घायल हो गए. हादसा उस समय हुआ जब एक अनियंत्रित कार सार्दुलब्रांच नहर में गिर गई. जिसमें हरियाणा के महेन्द्रगढ़ निवासी कार चालक राजेश, उसकी पुत्री खुशी, वंदना और पुत्र कुणाल की डूबने से मौत हो गई जबकि उसकी पत्नी कमलेश और पुत्री कोमल को पास के ग्रामीणों ने समय रहते सकुशल निकाल लिया. 

जिनका हनुमानगढ़ के राजकीय चिकित्सालय में उपचार चल रहा है. घटना की सूचना मिलने पर संगरिया पुलिस और नगरपालिका संगरिया के अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और बचाव कार्य शुरू किया मगर कार निकाले जाने तक चारों की मौत हो चुकी थी. 

जानकारी के अनुसार डूबने वाला परिवार मूल रूप से संगरिया का ही निवासी है और वर्तमान में हरियाणा के महेन्द्रगढ़ में निवास कर रहा है. वह संगरिया जाते समय नाथवाना गांव में मंदिर में माथा टेककर वापस आ रहे थे और इसी दौरान कार अनियंत्रित होकर नहर में जा गिरी. जिस पर आसपास के ग्रामीणों ने तत्काल मां-बेटी को बाहर निकाल लिया जबकि चार अन्य की डूबने से मौत हो गई. दूसरी तरफ स्थानीय नागरिकों ने समय पर एम्बुलेंस और चिकित्सा सहायता ना मिलने का आरोप लगाते हुए आक्रोश भी जताया है.