close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजस्थान: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने 3 घंटे में सुनी 5000 लोगों की समस्याएं

 संगरिया नगरपालिका के उपाध्यक्ष प्रियंका महेंद्र गोदारा ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से मिलकर नगर पालिका अध्यक्ष नाथूराम सोनी के खिलाफ भ्रष्टाचार के मामलों में जांच करवाने की मांग की. 

राजस्थान: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने 3 घंटे में सुनी 5000 लोगों की समस्याएं
निकाय चुनाव और विधानसभा चुनाव में टिकट की दावेदारी करने वाले नेता भी सीएम से मिले.

जयपुर: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के आवास पर 3 घंटे जनसुनवाई का दौर चला मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने प्रदेश भर के विभिन्न जिलों से आए 5000 नागरिकों से उनकी समस्याएं सुनी.सीएम से मिलने वाले लोगों में पार्टी के नेता और कार्यकर्ता भी शामिल रहे. निकाय चुनाव और विधानसभा चुनाव में टिकट की दावेदारी करने वाले नेता भी सीएम से मिले. 

वहीं, हनुमानगढ़ जिले की संगरिया नगरपालिका के उपाध्यक्ष प्रियंका महेंद्र गोदारा ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से मिलकर नगर पालिका अध्यक्ष नाथूराम सोनी के खिलाफ भ्रष्टाचार के मामलों में जांच करवाने की मांग की. संजीवनी क्रेडिट सोसाइटी जालसाजी मामले में भी पीड़ितों की तरफ से दिए गए ज्ञापन में केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत पर भी सोसायटी के पदाधिकारियों को संरक्षण देने का आरोप लगाया. 

तोला एवं धानका यूनियन ने की मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से तुलाई और धानका मजदूरी के रेट बढ़ाने की मांग की. इसके अलावा घुमंतु अर्ध घुमंतु विमुक्त घुमंतू जाति उत्थान सेवा समिति के पदाधिकारियों ने सीएम से घुमंतु जातियों के उत्थान के लिए ठोस प्रयास करने की मांग की. मुख्यमंत्री से मिलने वालों में बड़ी संख्या में वे छात्र भी रहे जो विभिन्न परीक्षाओं में परिणाम जल्दी जारी करने की मांग कर रहे हैं. 

गौरतलब है कि पिछले सोमवार को सीएम आवास पर जन सुनवाई नहीं हो पाई थी. हाडोती क्षेत्र में बाढ़ के हालातों का जायजा लेने की वजह से मुख्यमंत्री आवास पर जन सुनवाई रद्द कर दी गई थी इसी वजह से आज बड़ी संख्या में लोगों की मौजूदगी दिखाई दी मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने हर सोमवार को जयपुर में अपने आवास पर जन सुनवाई करने की घोषणा की है.

 

इसके अलावा सभी मंत्रियों को भी अपने आवास पर जन सुनवाई करने के लिए कहा गया है. इतना ही नहीं प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में भी सप्ताह में 5 दिन मंत्री जनता दरबार लगाएंगे. जिला मुख्यालय में भी दौरे के दौरान प्रभारी मंत्रियों को जनसुनवाई करने के निर्देश दिए हैं