close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजस्थान: अधेड़ को पहले बदमाशों ने पीट किया अधमरा,फिर एंबुलेंस से उतार की हत्या

मृतक के परिजनों का आरोप है कि आरोपी मृतक पर जबरदस्ती शराब खरीदने का दबाव बनाते थे. मृतक ने जब आरोपियों से मना किया तो आरोपियों ने उसके साथ मारपीट कर मौत के घाट उतार दिया.

राजस्थान: अधेड़ को पहले बदमाशों ने पीट किया अधमरा,फिर एंबुलेंस से उतार की हत्या
मृतक के परिजनों का आरोप है कि आरोपी मृतक पर जबरदस्ती शराब खरीदने का दबाव बनाते थे.

सवाई माधोपुर: जिले के बाटोदा थाना क्षेत्र के गढी गोपालपुरा गांव में शराब बेचने के विवाद को लेकर रात एक बजे के करीब घर में घुसकर अधेड़ के साथ गंभीर मारपीट का मामला सामने आया. आरोपियों ने मानवता को शर्मसार जब कर दिया. जब घायल अवस्था में अधेड़ को अस्पताल ले जाया जा रहा था. 

तब रास्ते में एंबुलेंस रोककर घायल अधेड़ को नीचे उतारकर सरियों से हमला बोल दिया और अधेड़ को मौत के घाट उतार कर फरार हो गए. हत्या के इस सनसनीखेज मामले से पूरे इलाके में सनसनी फैली हुई है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक श्योदान धोबी के शव को गंगापुर सिटी राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. 

मृतक के परिजनों का आरोप है कि आरोपी मृतक पर जबरदस्ती शराब खरीदने का दबाव बनाते थे. मृतक ने जब आरोपियों से मना किया तो आरोपियों ने उसके साथ मारपीट कर मौत के घाट उतार दिया. फिलहाल पुलिस ने गंगापुर सिटी राजकीय अस्पताल में मृतक श्योदान धोबी का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया. उधर मृतक की हत्या के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है.