close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजस्थान: अपने रुपये लेने पहुंची महिला को लेनदारों ने पीटा, मामला दर्ज

जानकारी के मुताबिक मंडावर थाने की रहने वाली महिला ने एक साल पहले तकरीबन 42,000 रुपये एक शख्स को दिए थे. एक साल बाद वो पैसे लौटाने में आनाकानी कर रहा था.

राजस्थान: अपने रुपये लेने पहुंची महिला को लेनदारों ने पीटा, मामला दर्ज
महिला ने पूरे मामले की शिकायत पुलिस को दी है.

दौसा: मंडावर थाना क्षेत्र में सरेराह महिला से मारपीट का मामला सामने आया है. महिला अपने उधार के पैसे लेने के लिए लेनदार के घर पंहुची थी. जिसपर लेनदार पक्ष के लोगों ने महिला के साथ जमकर मारपीट की. आरोपियों ने महिला पर लाठी डंडों से हमला किया. पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दी गई. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है

जानकारी के मुताबिक मंडावर थाने की रहने वाली महिला ने एक साल पहले तकरीबन 42,000 रुपये एक शख्स को दिए थे. एक साल बाद वो पैसे लौटाने में आनाकानी कर रहा था. इस बार अपने रुपये मांगने के लिए महिला उसके घर पंहुची तो लेनदारों के साथ उसका विवाद बढ़ गया. लेनदार पक्ष के लोगों ने महिला पर हमला बोल दिया. लेनदार पक्ष के कईं लोगों ने महिला पर लाठी डंडों से हमला कर दिया. महिला को सरेराह लाठी डंडों से पीटा गया. हमलावरों ने महिला को इस कदर पीटा की वो बेसुध हो गई.

महिला ने पूरे मामले की शिकायत पुलिस को दी है. पुलिस ने मौके पर पंहुच कर मामले में पूछताछ शुरु कर दी है. महिला ने पुलिस में उसके साथ मारपीट और बेअदबी का मामला दर्ज करवाया है. वहीं पुलिस ने मामले की जानकारी के लिए आसपास लगे सीसीटीवी भी खंगाले. जिससे पूरे घटनाक्रम को समझा जा सके. पुलिस का कहना है कि पूरे मामले की जांच के बाद ही कोई कार्रवाई की जाएगी.