close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

चितौड़गढ़: बड़ी वारदातों में शामिल 2 शातिर अपराधी गिरफ्तार, पुलिस कर रही पूछताछ

चित्तौडग़ढ़(Chittorgarh) कोतवाली पुलिस ने दो अलग-अलग मामलों में हत्या(Murder) और लूट(Loot) के 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. 

चितौड़गढ़: बड़ी वारदातों में शामिल 2 शातिर अपराधी गिरफ्तार, पुलिस कर रही पूछताछ
प्रतीकात्मक तस्वीर

दीपक व्यास, चितौड़गढ़: चित्तौडग़ढ़(Chittorgarh) कोतवाली पुलिस ने दो अलग-अलग मामलों में हत्या(Murder) और लूट(Loot) के 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. दरअसल पुलिस द्वारा चलाये गए विशेष अभियान के तहत भीलवाड़ा रोड पर स्थित एक होटल के बाहर संदिग्ध परिस्थितियों में एक कार खड़ी थी. जिसकी तलाशी ली गई. तलाशी के दौरान कार के इंजन, चेचिस एवं रजिस्ट्रेशन नंबर में अंतर मिला.

कार मालिक को कोतवाली लाकर पूछताछ की गई तो उसने बताया कि वह जोधपुर के ओसिया थाने का विश्नोई की ढाणी खेतासर का रहने वाला प्रहलाद पुत्र मांगीलाल विश्रोई है. पुलिस ने इसके बारे में जोधुपर ओसिया थाने से पड़ताल की तो पता लगा कि प्रहलाद शातिर अपराधी है. और इसके खिलाफ बीकानेर में हत्या, जोधपुर और मंदसौर मेंआर्म्स एक्ट और प्रतापगढ़ के धरियावाद में मादक पदार्थ तस्करी के मामले दर्ज हैं.

इसी प्रकार शहर में कुछ दिनों पूर्व एसबीआई बैंक के बाहर रात में कार सवार चार बादमाशों ने एटीएम से पैसे निकालने आए शख्स के साथ मारपीट कर लूट की वारदात को अंजाम दिया था, जिस पर पुलिस ने एक आरोपी को पूर्व में गिरफ्तार भी किया था. जिससे पूछताछ में आरोपियों का नाम सामने आने पर पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हांसिल की थी.

पुलिस का दावा है कि इन अपराधियों के पकड़े जाने के बाद पुलिस को शहर की कई वारदातों की जानकारी मिल सकती है. बीते कई महीनों में शहर में कई वारदातों को बदमाशों ने अंजाम दिया था. जिसके बाद से ही पुलिस इस गिरोह की तलाश कर रही थी. वहीं पकड़ा गया अपराधी कई संगीन अपराधों में भी शामिल रहा है, जिनका पुलिस अभी तक सुराग नहीं लगा पाई थी. युवक की गिरफ्तारी की बादज पुलिस ने राहत की सांस जरूर ली है. लेकिन पुलिस अब इससे सारे गुवाहों को उगलवाने में भी लग गई है.