close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजस्थान: होटल के कमरे में मिला प्रेमी युगल का शव, लड़की की हत्या कर युवक ने लगाई फांसी

यह दोनों 29 अक्टूबर को होटल में रुके थे. युवक ने अपना नाम लोकेश मीणा निवासी रोहदा रंगपुर कोटा और और लड़की ने अपना नाम सीमा कुमारी मीणा निवासी देवीखेड़ा देवली टोंक बताया था. 

राजस्थान: होटल के कमरे में मिला प्रेमी युगल का शव, लड़की की हत्या कर युवक ने लगाई फांसी
प्रतीकात्मक तस्वीर

जोधपुर: रेलवे स्टेशन रोड पर स्थित धूम होटल के कमरे से बदबू आने के बाद होटल कर्मचारियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना के बाद मौके पर पहुंची उदय मंदिर थाना पुलिस ने रूम को खुलवाकर देखा तो प्रेमी युगल का शव मिला. इसके बाद पुलिस ने एफएसएल टीम को मौके पर बुलाने के बाद शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरु की. मृतक युवक की पहचान लोकेश मीणा निवासी जिला कोटा और लड़की की पहचान टोंक जिला निवासी के रूप में हुई है. मृतक लड़की नर्सिंग की छात्रा थी.

यह दोनों 29 अक्टूबर को होटल में रुके थे. युवक ने अपना नाम लोकेश मीणा निवासी रोहदा रंगपुर कोटा और और लड़की ने अपना नाम सीमा कुमारी मीणा निवासी देवीखेड़ा देवली टोंक बताया था. शुक्रवार को होटल के कर्मचारी रूम के पास पहुंचे तो कमरे से बदबू आने पर उन्हें शक हुआ. होटल कर्मचारियों ने इसकी सूचना उदय मंदिर थाना पुलिस को दी. सूचना के बाद उदय मंदिर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और पुलिस ने कमरे का दरवाजा खुलवा कर देखा तो युवक लोकेश फंदे से लटका हुआ मिला.

वहीं मृतका युवती का शव पलंग पर पड़ा था. उसके बाद पुलिस ने इसकी सूचना एफएसएल टीम को दी और सूचना के बाद एफएसएल टीम और पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे. एफएसएल टीम ने मौके से नमूने लिए. बताया जा रहा है कि मृतक लोकेश और सीमा के बीच में प्रेम प्रसंग था. 

पूर्व में लड़की ने लोकेश के खिलाफ पोक्सो में संबंधित थाने में मुकदमा भी दर्ज करवाया था, लेकिन दोनों परिवारों के बीच राजीनामा हो गया था. मृतका नर्सिंग की छात्रा थी, जबकि लोकेश पहले से ही शादीशुदा था. संभवत इसी के चलते दोनों परिवारों में इनकी शादी को लेकर सहमति नहीं बनी थी. इसके चलते लोकेश जोधपुर आया और सीमा को यहां बुलाकर होटल में ठहरे थे. संभवतया लोकेश ने सीमा की एक दो दिन पहले ही हत्या कर दी. इसके बाद खुद ने भी फंदा लगाकर जान दे दी. हालांकि, अभी तक पुलिस पूरे मामले की जांच करने में जुटी हुई है.