close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजस्थान: कार पलटने से पूर्व उप प्रधान के बेटे और पत्नी की मौत, पहले पोते की भी हादसे में गई थी जान

मिली जानकारी के अनुसार गांव नालवा से आगे मोड़ पर गाड़ी असंतुलित होकर कई बार पल्टी. जिससे गाड़ी में सवार दंपत्ति की घटना स्थल पर ही मौत हो गई. 

राजस्थान: कार पलटने से पूर्व उप प्रधान के बेटे और पत्नी की मौत, पहले पोते की भी हादसे में गई थी जान
मृतक दंपत्ति के एक पुत्र वीरेंद्र चाहर हैं जो 30 साल के हैं.

संदीप केडिया, झुंझुनूं: मंडे्रला-झुंझुनूं मार्ग पर मंडे्रला थाना इलाके के गांव नालवा से आगे बुहाना पंचायत समिति के पूर्व उप प्रधान शिवचरण चाहर के पुत्र 55 वर्षीय नरेंद्र चाहर और उनकी पत्नि 52 वर्षीय सजनादेवी की सड़क दुर्घटना में घटना स्थल पर ही मौत हो गई. सूत्रों के अनुसार मृतक नरेंद्र चाहर तथा उनकी पत्नि सजनादेवी मंडे्रला के पास स्थित सैनीपुरा गांव में स्थित अपने ईंट भट्टे से वापस अपने गांव गोठ वापस जा रहे थे. 

मिली जानकारी के अनुसार गांव नालवा से आगे मोड़ पर गाड़ी असंतुलित होकर कई बार पल्टी मारी. जिससे गाड़ी में सवार दंपत्ति की घटना स्थल पर ही मौत हो गई. मृतक के बड़े भाई पूर्व पंचायत समिति सदस्य सत्यपाल चाहर के इकलौते पुत्र मनोज की भी वर्ष 2007 में 20 साल की उम्र में सड़क हादसे में मौत हो गई थी. 

मृतक दंपत्ति के एक पुत्र वीरेंद्र चाहर हैं जो 30 साल के हैं. वीरेंद्र चारों ईंट भट्टे जीणी, मोई, गाडाखेड़ा, सैनीपुरा को संभालने के अलावा सिंघाना में एक आईटीआई का भी संचालन कर रहा है. मृतक के पिता जो कि बुहाना पंचायत समिति के पूर्व उप प्रधान तथा माता फूली देवी का इस तरह सड़क दुर्घटना में चले जाने से रो-रो कर बुरा हाल है. मंडे्रला सीएचसी में दंपत्ति का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंपा गया. मंडे्रला थानाधिकारी राकेशकुमार मीणा ने बताया कि मामले की रिपोर्ट मृतक दंपत्ति के पुत्र वीरेंद्र चाहर ने दर्ज करवाई है.