close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजस्थान: SMS अस्पताल में महिला की मौत पर परिजनों ने डॉक्टर से की मारपीट, मामला दर्ज

एक महिला चिकित्सक भी शामिल है. इस दौरान मौके पर पहुंचे अस्पताल के अन्य चिकित्सक और रेजिडेंट डॉक्टरों ने पुलिस में मामला दर्ज कराया.

राजस्थान: SMS अस्पताल में महिला की मौत पर परिजनों ने डॉक्टर से की मारपीट, मामला दर्ज
एक महिला को अस्पताल की गैस्ट्रोलॉजी वार्ड में भर्ती करवाया गया था.

जयपुर: राजधानी के एसएमएस अस्पताल में एक महिला की इलाज के दौरान मौत होने से गुस्साएं परिजनों का रेजिडेंट डॉक्टर के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है. जिसके बाद रेजिडेंट डॉक्टरों ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है. साथ ही कार्रवाई नहीं होने पर हड़ताल की चेतावनी भी दी है.

एक महिला को अस्पताल की गैस्ट्रोलॉजी वार्ड में भर्ती करवाया गया था. इस बीच महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई. चिकित्सकों ने जानकारी देते हुए बताया कि लीवर फेल हो जाने से महिला की मौत हुई है. जिसके बाद गुस्साएं परिजनों ने वहां ड्यूटी पर मौजूद दो रेजिडेंट डॉक्टर का साथ मारपीट की. 

जिसमें एक महिला चिकित्सक भी शामिल है. इस दौरान मौके पर पहुंचे अस्पताल के अन्य चिकित्सक और रेजिडेंट डॉक्टरों ने पुलिस में मामला दर्ज कराया. साथ ही रेजिडेंट डॉक्टरों ने पुलिस को हिदायत दी कि आरोपियों के खिलाफ जल्द से जल्द कार्रवाई की जाएं नहीं तो हम सब हड़ताल करने को बाध्य होंगे. हालांकि, पुलिस ने कार्रवाई करते हुए चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. लेकिन मुख्य रुप से मारपीट करने वाला पीयूष नाम का एक व्यक्ति अभी भी फरार चल रहा है.