close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजस्थान: टंकी पर चढ़ा परिवार, रास्ते की परेशानी पर प्रशासन नहीं ले रहा एक्शन

सूचना के बाद पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे फिलहाल उन्हें समझाइश का प्रयास जारी है लेकिन राम सिंह अपने परिवार के साथ पानी की टंकी पर चढ़ा हुआ है 

राजस्थान: टंकी पर चढ़ा परिवार, रास्ते की परेशानी पर प्रशासन नहीं ले रहा एक्शन

सीकर: राजस्था के सीकर के अजीतगढ़ थाना इलाके के गढटकनेक्ट नियत गांव में एक व्यक्ति अपने परिवार के साथ रास्ते खुलवाने की मांग को लेकर पानी की टंकी पर जा चढ़ा. मामले के अनुसार गड़टकनेत का रहने वाला राम सिंह पिछले कई दिनों से प्रशासनिक अधिकारियों के चक्कर लगा रहा था. राम सिंह की मांग थी कि उसका घर का रास्ता कुछ दबंगों ने बंद कर दिया है और अतिक्रमण कर रखा है. 

जिसके चलते वह अपने घर पर आने जाने में परेशानी हो रही है लेकिन प्रशासनिक स्तर पर कोई कार्रवाई नहीं होने पर रामसिंह अपनी बीवी और बच्चों के शहीद आज सुबह गांव की टंकी पर जा चढ़ा. राम सिंह और उसके परिवार को टंकी पर चढ़ा दे सैकड़ों की संख्या में लोग जमा हो गए. इसकी सूचना अजीतगढ़ थाना अधिकारी और प्रशासनिक अधिकारियों को भी दी गई. 

सूचना के बाद पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे फिलहाल उन्हें समझाइश का प्रयास जारी है लेकिन राम सिंह अपने परिवार के साथ पानी की टंकी पर चढ़ा हुआ है और अपनी मांग पर अड़ा है कि उसका घर जाने वाला रास्ता खुलवाया जाए. फिलहाल रामसिंह अब परिवार सहित पानी की टंकी पर चढ़ा हुआ है और समझाइश का प्रयास जारी है.