close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजस्थान: पहले परिजनों से की मारपीट, फिर किया विवाहिता का अपहरण, मामला दर्ज

मारपीट कर आरोपी विवाहिता को अपने साथ ले गए. इस संदर्भ में विवाहिता वर्षा की मां विद्यादेवी ने थाने में मामला दर्ज करवा दिया

राजस्थान: पहले परिजनों से की मारपीट, फिर किया विवाहिता का अपहरण, मामला दर्ज

संदीप केडिया, झुंझुनूं: दिवाली की रात को जहां एक ओर पूरे क्षेत्र में आतिशबाजी के साथ खुशियां मनाई जा रही थी. वहीं झुंझुनूं के पिलानी थाने के सामने डूलानिया गांव के लोग प्रदर्शन कर रहे थे. झुंझुनूं के डूलानिया गांव के ग्रामीण पिलानी थाने में रातभर प्रदर्शन करते रहे. दरअसल, यहां की बेटी वर्षा की शादी 2016 में पुरा की ढाणी में हुई थी. 

करीब 15 दिन पहले ससुराल वालों ने वर्षा को मारपीट कर घर से निकाल दिया. जिसके बाद वह डूलानिया में अपने पीहर में रहने लगी है. दिवाली की रात को उसके ससुराल पक्ष के लोग दो गाड़ियों में सवार होकर आए और लाठियों और सरियों के बलबूते पर विवाहिता को अपने साथ ले जाने की कोशिश करने लगे. इसका विरोध जब विवाहिता के भाई और मां ने किया तो उनके साथ भी मारपीट की गई. 

वहीं भाई के साथ इतनी मारपीट की गई कि उसके हाथ पैर भी टूट जाने की खबर है. मारपीट कर आरोपी विवाहिता को अपने साथ ले गए. इस संदर्भ में विवाहिता वर्षा की मां विद्यादेवी ने थाने में मामला दर्ज करवा दिया लेकिन पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई ना किए जाने पर डूलानिया जीएसएस अध्यक्ष मोहम्मद सलीम के नेतृत्व में सैंकड़ों की संख्या में ग्रामीण थाने पर इकट्ठा हुए और आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग करने लगे. 

देर रात तक समझाइश का दौर चला. इसके बाद ग्रामीण मानें. थाने के हेड कॉन्स्टेबल विजयकुमार ने बताया कि आरोपियों की तलाश के लिए टीमें भेज दी गई हैं. वहीं घायल भाई के आज पर्चा बयान लिए जाएंगे.