close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजस्थान: ट्रक और डंपर के बीच हुआ भीषण सड़क हादसा, डंपर चालक की जलने से हुई मौत

पुलिस से ड्राइवर के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पंहुचाया और शव का पोस्टमार्टम करवाया. वहीं पुलिस ने मृतक के परिजनों को हादसे के बारे में सूचित किया. 

राजस्थान: ट्रक और डंपर के बीच हुआ भीषण सड़क हादसा, डंपर चालक की जलने से हुई मौत
प्रतीकात्मक तस्वीर

सुमित सिंह/ नागौर: जिले के एनएच-458 पर देर रात ट्रेलर और डंपर की भिड़ंत से बड़ा हादसा हो गया. हादसा इतना जोरदार था की टक्कर से डंपर में आग लग गई. जिससे डंपर के कैबिन में फंस जाने से डंपर चालक की जिंदा जलकर मौत हो गई. हादसे की जानकारी पर पुलिस मौके पर पंहुची और हालात का जायजा लिया. पुलिस ने मृतक ड्राइवर का पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंप दिया है.

मामला देर रात नैश्नल हाइवे 458 का है. जंहा बड़ी से ड़ेगाना की ओर जा रहे बजरी से भरे अवैध डंपर की भिड़त ड़ेगाना की ओर से आ रहे गेंहू से भरे ट्रेलर से हो गई. टक्कर इतनी जबरदस्त थी की ड़ंपर चालक डंपर के कैबिन में ही फंस गया. टक्कर की वजह से डंपर में आग लग गई जिससे डंपर चालक की जिंदा जलने से मौत हो गई. मृतक ड्राइवर का नाम महादेव बताया जा रहा है. वहीं हादसे के बाद ट्रेलर चालक और खलासी मौके से भाग खड़े हुए.

पुलिस को मामले की जानकारी हुई तो पांदू थाना पुलिस मौके पर पंहुची और घटना स्थल का जायजा लिया. पुलिस के मुताबिक प्रथमदृष्टया मामला खतरनाक तरीके से ड्राइविंग की वजह से हादसे का लग रहा है. वहीं पुलिस से ड्राइवर के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पंहुचाया और शव का पोस्टमार्टम करवाया. वहीं पुलिस ने मृतक के परिजनों को हादसे के बारे में सूचित किया. जिसके बाद पुलिस ने शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया. वहीं पुलिस मौके से फरार ट्रेलर चालक और खलासी की तलाश कर रही है.