close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजस्थान: अलसुबह टेंट हाउस में लगी भीषण आग, लाखों का हुआ नुकसान

सूचना पाकर मालिक के परिवार में खलबली मच गई मालिक मोहन, शिवराज ने मौके पर पहुंचकर पुलिस, दमकल विभाग को फोन किया.

राजस्थान: अलसुबह टेंट हाउस में लगी भीषण आग, लाखों का हुआ नुकसान

टोंक: राजस्थान के टोंक के पीपलू में मालियान मोहल्ले से नहर की ओर जाने वाले शमशान रोड स्थित गणपति टेंट हाउस और न्यू गणपति टेंट हाउस के गोदाम में मंगलवार सुबह करीब 5 बजे अचानक अज्ञात कारणों से आग लग गई. आग से लाखों का सामान जलकर राख हो गया. सुबह 5 बजे के करीब अपने खेत की ओर से घर जा रहे एक व्यक्ति ने गोदाम से आग की लपटे देख उसके मालिक को सूचना दी. 

सूचना पाकर मालिक के परिवार में खलबली मच गई मालिक मोहन, शिवराज ने मौके पर पहुंचकर पुलिस, दमकल विभाग को फोन किया. जिसके बाद करीब 6 बजे मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने आग बुझाना शुरू किया लेकिन आग पर काबू नहीं पा सकी. इसके बाद 2 दमकल ओर मौके पर पहुंची तथा काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया. तब तक गोदाम में टेंट के सभी सामान जलकर राख हो चुके थे. 

यह गोदाम घाणा चौराहे स्थित गणपति टेंट हाउस, न्यू गणपति टेंट हाउस का था. रोजाना गोदाम पर मालिक शिवराज सोता था, लेकिन बीते दिन उसकी तबियत ठीक नहीं होने पर वह रात को ही घर चला गया. इसके बाद आज सुबह अचानक गोदाम में भयंकर आग लग गई. 

आग अंदर ही अंदर सुलगती रही. सूचना पर पहुंची 3 दमकलों ने करीब 2 घंटे से अधिक समय में कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. आग बुझाने के बाद दमकलकर्मी गोदाम के अंदर घुसे तब तक सारा सामान जलकर राख हो चुका था. टेंट स्वामी ने बताया कि आग से करीब 70 लाख रुपये का नुकसान हुआ है. क्षति के मुआवजे को लेकर टेंट स्वामी ने प्रशासन से गुहार लगाई है.