close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजस्थान: कोर्ट परिसर में पति ने पत्नी की चाकू गोदकर की हत्या, गिरफ्तार

आरोपी पति ने शीला और उसके भाई टीटी पर दिव्यांग बेटी को गायब करने का आरोप लगाया था. जिस मामले में पिछले सात साल से मुकदमा चल रहा था.

राजस्थान: कोर्ट परिसर में पति ने पत्नी की चाकू गोदकर की हत्या, गिरफ्तार

दौसा: जिला न्यायालय परीसर मे एक अधेड़ उम्र के व्यक्ति ने अपनी ही पत्नी की चाकुओं से गोदकर र्हत्या कर दी. हत्या के बाद आरोपी मौके पर भागने लगा तो वकीलों ने हिम्मत कर आरोपी को दबोच लिया. बताया जा रहा है कि मतृक महिला का नाम शीला देवी है और आरोपी अमर चंद पति पत्नी है और दोनों मे पिछले सात साल से विवाद चल रहा था. 

जिसका बुधवार को दौसा एसटीएससी कोर्ट में फैसला आना था. उसी मामले में मतृका अपने भाई और भाभी के साथ कोर्ट आई थी और वहीं कोर्ट परीसर मे आरोपी पती ने चाकुओं से गोदकर पत्नी शीला देवी को मौत के घाट उतार दिया. आरोपी पति ने शीला और उसके भाई टीटी पर दिव्यांग बेटी को गायब करने का आरोप लगाया था. जिस मामले में पिछले सात साल से मुकदमा चल रहा था. वहीं घटनाक्रम के बाद पुलिस और वकील भी आमने सामने हो गए. 

वकीलों को कहना है कि जब घटना के दौरान वकील महिला को आरोपी को पकड़ने का प्रयास कर रहे थे जब वहां सिविल मे मौजुद एक कांसटेबल ने उनके साथ अभद्रता की. यहां तक कि एक वकील के थप्पड़ भी जड़ दिया. घटनाक्रम की नजाकत को समझते हुए जिला और सेशन न्यायाधीश गिरिश कुमार शर्मा भी अपने चेम्बर से उठकर न्यायालय के मूख्य दरवाजे पर आ गए और वकीलों से पूरी घटना की जानाकरी ली. 

फिलहाल, वकील कोर्ट परीसर में वकील के थप्पड़ मारने वाले कांसटेबल के खिलाफ कार्यवाही की मांग को लेकर काम का बहिष्कार कर धरने पर बैठे हुए हैं. वहीं आरोपी अमर चंद पुलिस की गिरफ्त में है.