close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजस्थान: अवैध बजरी से भरे ट्रैक्टर ने बाइक सवार को मारी टक्कर, मौत

रामगढ़ इलाके के कई गांव में बजरी का अवैध खनन हो रहा है. इसमें रोजाना सैकड़ों की संख्या में ट्रैक्टर ट्रॉली भर कर जाती है जिनको पुलिस संरक्षण प्राप्त है लेकिन पुलिस कोई कार्रवाई नहीं करती

राजस्थान: अवैध बजरी से भरे ट्रैक्टर ने बाइक सवार को मारी टक्कर, मौत

जुगल गांधी, अलवर: उद्योग नगर पुलिस थाना अंतर्गत रंडवाफूट गांव के पास अवैध बजरी खनन से भरे हुए एक ट्रैक्टर ट्रॉली ने एक बाइक सवार को टक्कर मार दी जिसमें बाइक सवार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. इस घटना के बाद ट्रैक्टर ट्रॉली चालक अपने वाहन को भगा ले गए जिसे पुलिस ने अभी तक नहीं पकड़ा है.

जानकारी के अनुसार रंडवाफूट निवासी दसवी कक्षा के छात्र नितेश वर्मा अपनी रिश्तेदारी में गूगदोड आया था. जब वह वापस अपने गांव जा रहा था तो पीछे से बजरी से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली ने उसे टक्कर मार दी. ट्रैक्टर ट्रॉली तेज स्पीड से थी और उस वक्त कोई मौके पर नहीं था और अपनी ट्रैक्टर ट्रॉली को भगा कर ले गया. 

जैसे ही घटना का पता परिजनों को लगा तो मौके पर पहुंचे और शव को रामगढ़ लेकर आए. परिजनों का आरोप है कि डॉक्टर भी कोई कार्रवाई नहीं कर रहा है और कह रहे हैं कि अब पोस्टमार्टम की कार्रवाई आज सुबह होगी. परिजनों का आरोप है कि इलाके में आए दिन ऐसी घटनाएं होती रहती हैं और दुर्घटनाओं का सिलसिला रोज चलता है लेकिन प्रशासन इस ओर कोई कार्रवाई नहीं करता है.

यहां उल्लेखनीय है कि रामगढ़ इलाके के कई गांव में बजरी का अवैध खनन हो रहा है. इसमें रोजाना सैकड़ों की संख्या में ट्रैक्टर ट्रॉली भर कर जाती है जिनको पुलिस संरक्षण प्राप्त है लेकिन पुलिस कोई कार्रवाई नहीं करती और ना ही खान विभाग के संबंध में कोई कार्रवाई करता है.