close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजस्थान: किरोड़ीलाल मीणा और विधायक नरपत राजवी को आवास खाली करने का नोटिस जारी

सांसद किरोड़ीलाल मीणा को अस्पताल रोड पर सरकारी आवास आवंटित है. मीणा ने सरकार के नोटिस पर कहा कि सरकार के आदेशों की पालना करेंगे.

राजस्थान: किरोड़ीलाल मीणा और विधायक नरपत राजवी को आवास खाली करने का नोटिस जारी
फाइल फोटो

जयपुर: सांसद किरोड़ीलाल मीणा और विधायक नरपत राजवी को सामान्य प्रशासन विभाग की ओर से आवास खाली करने का नोटिस दिया गया है. जीएडी के नोटिस पर सांसद किरोड़ीलाल मीणा ने कहा कि उन्हें अभी तक नोटिस नहीं मिला है, मीडिया के माध्यम से ही जानकारी मिली है. वहीं राजवी ने कहा कि उन्हें कोई नोटिस नहीं मिला है न ही उनका इस मकान से कोई वास्ता है. 

सांसद किरोड़ीलाल मीणा को अस्पताल रोड पर सरकारी आवास आवंटित है. मीणा ने सरकार के नोटिस पर कहा कि सरकार के आदेशों की पालना करेंगे. उन्होंने कहा कि जल्द ही आवास खाली कर दिया जाएगा. वहीं रोजाना 10 हजार रुपए किराए वसूलने पर बोले कि जब तक रहेंगे नियमानुसार किराया दिया जाएगा. इसके साथ ही उन्होंने सरकार से वाई श्रेणी की सुरक्षा देने की भी मांग की है. उन्होंने कहा कि वो जनहित से जुड़े मुद्दे उठाते रहते हैं. उन्हें सुरक्षा का खतरा बना रहता है. 

वहीं सिविल लाइन 14 नंबर में रह रहे विधायक नरपत सिंह राजवी ने कहा कि उन्हें कोई नोटिस नहीं मिला है. उनका मकान से कोई वास्ता नहीं है. अगर कोई नोटिस आया होगा तो विक्रमादित्य के पास आया होगा. वो ही उसका जवाब देंगे. इसके साथ ही 10 हजार रुपए रोजाना किराया वसूलने वाला नियम मंत्रियों के लिए है. 

गौरतलब है कि 14 सिविल लाइन पूर्व सीएम रहते भैरोसिंह शेखावत को आवंटन हुआ था. शेखावत के निधन के बाद उनकी पत्नी सूरज कंवर के नाम आ गया. उनके निधन के बाद शेखावत के दत्तक पुत्र विक्रमादित्य इसमें रह रहे हैं. जो नरपत सिंह राजवी के पुत्र हैं. हाल ही में सामान्य प्रशासन विभाग ने सरकारी मुख्य सचेतक महेश जोशी को 14 सिविल लाइन आवास आवंटित किया है.