close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजस्थान: रक्तदान शिविर में लैब टेक्नीशियन के साथ हुई मारपीट, बोरखेड़ा थाने में मामला दर्ज

लैब टेक्नीशियन्स ने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई नहीं होने पर प्रदेश भर में आंदोलन की चेतावनी दी है. जानकारी के मुताबिक कांग्रेस नेता नईमुद्दीन गुड्डू का 15 सितंबर को जन्मदिन था. 

राजस्थान: रक्तदान शिविर में लैब टेक्नीशियन के साथ हुई मारपीट, बोरखेड़ा थाने में मामला दर्ज
लैब टेक्नीशियन्स ने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी दी है.

कोटा: कांग्रेस नेता के जन्मदिवस पर आयोजित रक्तदान शिविर में 15 सितंबर को दो कार्यकर्ता ने एक लैब टेक्नीशियन के साथ मारपीट कर दी. घटना से गुस्साए लैब टेक्नीशियन मंगलवार को एमबीएस अधीक्षक के पास शिकायत लेकर पहुंचे और आरोपी कार्यकर्ता के खिलाफ कार्रवाई की मांग की. 

लैब टेक्नीशियन्स ने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई नहीं होने पर प्रदेश भर में आंदोलन की चेतावनी दी है. जानकारी के मुताबिक कांग्रेस नेता नईमुद्दीन गुड्डू का 15 सितंबर को जन्मदिन था. गुड्डू के जन्मदिन पर नया नोहरा स्थित बोहरा हाउस पर रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया था. जिसमें ब्लड बैंक और सीएमएचओ विभाग से टीम गई थी. शिविर के दौरान कुछ युवकों द्वारा फब्तियां कसने पर लैब टेक्नीशियन मुकेश मेरोठा ने विरोध जताया था. 

बात कहासुनी पर खत्म हो गई थी. उसके बाद शिविर में रक्त संग्रहित करते समय एक कार्यकर्ता के ब्लड की एक दो बूंदे जमीन पर गिर गई थी, लेब टेक्नीशियन्स का आरोप है कि इसी बात से गुस्साए दो कार्यकर्ता ने जातिसूचक शब्दों से अपमानित करते हुए मुकेश के साथ मारपीट कर दी. मुकेश ने ये घटना अपने साथ काम करने वाले कार्मचारियों को बताई तो आज अचानक सभी कार्मचारी इकट्ठा होकर एमबीएस अधीक्षक कार्यालय पहुंचे और लिखित में घटनाक्रम जानकारी देकर, मामले में कार्रवाई की मांग की. 

उसके बाद शाम को बोरखेड़ा थाने में पहुंचकर आरोपी के खिलाफ एफआईआर की प्रक्रिया शुरू की. लैब टेक्नीशियन ने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई नहीं होने पर 23 सितंबर से प्रदेश भर में आंदोलन करने की चेतावनी दी है. वहीं इस घटना को लेकर लोगों में भी रोष देखा जा रहा है.