राजस्थान: विधायक के गनमैन से देर रात बदमाशों ने लूटे 8,000 और गन, मामला दर्ज

घाटोली थाना अधिकारी नेनूराम के अनुसार पुलिस कांस्टेबल कमलेश कुमार लोधा मनोहरथाना के विधायक गोविंद रानीपुरिया के गनमैन के रूप में नियुक्त है. 

राजस्थान: विधायक के गनमैन से देर रात बदमाशों ने लूटे 8,000 और गन, मामला दर्ज

झालावाड़: जिले के मनोहरथाना विधायक गोविंद रानीपुरिया को अपने निवास पर छोड़कर देर रात वापस घाटोली थाना लौट रहे विधायक के गनमैन कांस्टेबल कमलेश कुमार लोधा के साथ अज्ञात तीन बाइक सवार बदमाशों ने रास्ते में रोककर मारपीट कर डाली. इस दौरान बदमाशों ने विधायक रानीपुरिया के गनमैन कमलेश को डरा धमका कर उसकी सरकारी पिस्टल जिसमें करीब दस कारतूस लोड थे और आठ हजार रूपये लूटकर फरार हो गए. मामले की जानकारी मिलने पर घाटोली थाना पुलिस और पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और घायल कांस्टेबल का अकलेरा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक उपचार करवाया गया.

घाटोली थाना अधिकारी नेनूराम के अनुसार पुलिस कांस्टेबल कमलेश कुमार लोधा मनोहरथाना के विधायक गोविंद रानीपुरिया के गनमैन के रूप में नियुक्त है. इस दौरान वो सोमवार रात जयपुर से लौटे थे. विधायक को अपने निवास पर छोड़कर कुछ देर बाद गनमैन कमलेश कुमार बाइक से घाटोली पुलिस थाना वापस लौट रहा था. इसी दौरान एनएच 52 पर गुलखेड़ी-घाटोली मार्ग पर अचानक से पीछे से आए तीन बदमाशों ने गनमैन कमलेश कुमार की बाइक को रुकवा कर उससे मारपीट शुरू कर दी. इस दौरान बदमाशों ने गनमैन कमलेश कुमार की कमर में लगी हुई लोडेड पिस्टल भी छीन ली और उसके पर्स में रखे 8,000 रुपये लूट कर मौके से फरार हो गए.

समूचे पुलिस विभाग की नाक कटवाने वाली इस घटना की सूचना मिलने पर पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है. देर रात हुई इस घटना के बाद जिला पुलिस अधीक्षक राममूर्ति जोशी आला पुलिस अधिकारियों के साथ मौके पर पहुंचे और सारी घटना की जानकारी ली. इसके बाद से ही पुलिस की कई टीमें बदमाशों की सरगर्मी से धरपकड़ में जुटी हुई है. वहीं घाटोली थाना पुलिस ने पीड़ित गनमैन की रिपोर्ट पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.