close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजस्थान: फेसबुक पर हुआ प्यार, फिर प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने की पति की हत्या

आरोपी रजिया ने पहले तो पुलिस को कहानियां बनाकर उलझाने की कोशिश की, लेकिन पुलिस की कड़ाई से हुई पूछताछ में रजिया ने सारे राज उगल दिए. 

राजस्थान: फेसबुक पर हुआ प्यार, फिर प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने की पति की हत्या
आरोपी भूर सिंह और रजिया फेसबुक के जरिए एक दूसरे के संपर्क में आए

दौसा: राजस्थान के दौसा के महुवा कस्बे में फेसबुक फ्रेंडशिप अपराध की बड़ी वजह बन गई है. मम्मू कॉलोनी में एक विवाहिता ने अपने फेसबुक फ्रेंड के साथ मिलकर अपने पति को चाकुओं से गोदकर मौत के घाट उतार दिया. वारदात को इस तरह अंजाम दिया गया ताकि पुलिस इसे लूट के इरादे से की गई वारदात समझे. तीन बच्चों की मां ने ही अपने इश्क के आगे बच्चों के सिर से पिता का साया छीन लिया.

आरोपी रजिया ने पहले तो पुलिस को कहानियां बनाकर उलझाने की कोशिश की, लेकिन पुलिस की कड़ाई से हुई पूछताछ में रजिया ने सारे राज उगल दिए. पुलिस के मुताबिक शैलू की मौत के पीछे फेसबुक पर हुई मोहबब्त कारण बनी. आरोपी भूर सिंह और रजिया फेसबुक के जरिए एक दूसरे के संपर्क में आए फिर दोनों में प्यार हो गया. 

पुलिस के मुताबिक दोनों ने फेसबुक चैटिंग के दौरान ही हत्या की साजिश रची और योजना बनाकर वारदात को अंजाम दिया. फिलहाल पुलिस ने रजिया और उसके प्रेमी भूर सिंह को सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है. पुलिस ने शैलू के शव का पोस्टमॉर्टम कराकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया है. लेकिन रजिया और शैलू के तीन मासूम बच्चे भी हैं, जिनके भविष्य का क्या होगा, ये बड़ा सवाल है.